मुनव्वर फारूकी ने सेलिब्रेट की 'नूर' की पहली एनिवर्सरी

म्यूजिशियन और 'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारुकी ने अपने रोमांटिक एंथम 'नूर' की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस मौके पर उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके दिल में इस गाने को लेकर एक खास जगह है। 'नूर' मुनव्वर के 'मदारी' नामक एल्बम का मेन ट्रैक था।

May 4, 2024 - 13:37
मुनव्वर फारूकी  ने सेलिब्रेट की 'नूर' की पहली एनिवर्सरी
मुनव्वर फारुकी ने सेलिब्रेट की 'नूर' की पहली एनिवर्सरी

मुंबई: म्यूजिशियन और 'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारूकी ने अपने रोमांटिक एंथम 'नूर' की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस मौके पर उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके दिल में इस गाने को लेकर एक खास जगह है। 'नूर' मुनव्वर के 'मदारी' नामक एल्बम का मेन ट्रैक था। यह प्यार के सार को दर्शाता है, जो दुनिया भर के फैंस के साथ गहराई से जुड़ा हुआ है। गाने के एक साल पूरे होने पर मुनव्वर ने कहा, "मेरे दिल में इस गाने को लेकर खास जगह है। यह एकतरफा प्यार को खूबसूरती से बयां करता है। पॉप और रोमांस का इसका मिश्रण शानदार है और मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि पिछले साल इस गाने ने लोगों के दिलों में किस तरह अपनी जगह बनायी है।'' मुनव्वर ने हाल ही में हिना खान के साथ 'हल्की हल्की सी' नामक एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में एक्ट किया।

आईएएनएस पीके/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.