Mahindra XUV 3XO: पैनोरमिक सनरूफ के साथ सब 4 मीटर SUV

 महिंद्रा ने अपनी आने वाली XUV 3XO एसयूवी के बारे में और जानकारी दी है और इसके लिए चर्चा का विषय पैनोरमिक सनरूफ है जो इस सेगमेंट की किसी भी अन्य SUV में उपलब्ध नहीं है.  अब तक सभी सब 4 मीटर SUV में एक स्टैंडर्ड सनरूफ होता है और पैनोरमिक सनरूफ केवल 4 मीटर सेगमेंट से ऊपर की बड़ी कॉम्पैक्ट SUV में ही उपलब्ध है. लेकिन, अब महिंद्रा ने एक्सयूवी 3XO में इसे जोड़ दिया है जो निश्चित रूप से चर्चा का विषय होगा.

Apr 9, 2024 - 07:05
Mahindra XUV 3XO: पैनोरमिक सनरूफ के साथ सब 4 मीटर SUV
Mahindra XUV 3XO: पैनोरमिक सनरूफ के साथ सब 4 मीटर SUV

Mahindra XUV 3XO Features: महिंद्रा ने अपनी आने वाली XUV 3XO एसयूवी के बारे में और जानकारी दी है और इसके लिए चर्चा का विषय पैनोरमिक सनरूफ है जो इस सेगमेंट की किसी भी अन्य SUV में उपलब्ध नहीं है. 

अब तक सभी सब 4 मीटर SUV में एक स्टैंडर्ड सनरूफ होता है और पैनोरमिक सनरूफ केवल 4 मीटर सेगमेंट से ऊपर की बड़ी कॉम्पैक्ट SUV में ही उपलब्ध है. लेकिन, अब महिंद्रा ने एक्सयूवी 3XO में इसे जोड़ दिया है जो निश्चित रूप से चर्चा का विषय होगा.

यह XUV 3XO को सबसे किफायती एसयूवी बना देगा क्योंकि इसमें पैनोरमिक सनरूफ बड़ी कॉम्पैक्ट SUV से कम है. पैनोरमिक सनरूफ के अलावा, महिंद्रा एक्सयूवी 3XO में 360 डिग्री कैमरा, एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और अलग-अलग ग्राफिक्स के साथ एक बड़ी 10.25-इंच स्क्रीन जैसे नए फीचर भी जोड़े जाएंगे.

इसके साथ ही, कूल्ड सीट और रियर एसी वेंट भी जोड़े जाने की उम्मीद है. इन एसयूवी के लैस होने के तरीके में बदलाव के साथ हाल ही में इस तरह के फीचर्स सब 4 मीटर एसयूवी स्पेस में भी शामिल हो गए हैं. यह स्पष्ट नहीं है कि XUV 3XO को हुंडई वेन्यू या किआ सोनेट Sonet की तरह ADAS तकनीक मिलेगी या नहीं, लेकिन यह तय है कि इसमें Adrenox फीचर्स का लेटेस्ट सूट भी मिलेगा.

स्टाइलिंग के लिहाज से, जैसा कि पहले बताया गया था कि XUV 3XO नए ग्रिल, हेडलैंप के साथ-साथ पीछे की तरफ फुल वाइड LED लाइट बार और नए स्टाइल के साथ आएगी. फीचर्स के मामले में, पैनोरमिक सनरूफ असल में सबसे बड़ा आकर्षण है और एक ऐसा फीचर है जो इसे अन्य प्रतिद्वंद्वियों से अलग करेगा. महिंद्रा ने हाल ही में XUV400 EV को अपडेट किया है और एक्सयूवी 3XO को कुछ समान अपडेट मिलेंगे.



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.