बिग बॉस OTT सीजन 3 रद्द! फैंस को बड़ा झटका 

टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस फैंस का पसंदीदा शोज में से एक है। फिर चाहें वह टीवी पर आए या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शक इसे हर जगह देखना पसंद करते हैं, और शो का हर सीजन हिट भी रहता है। लेकिन अब बिग बॉस फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी 3 रद्द कर दिया गया है।

Apr 14, 2024 - 10:32
बिग बॉस OTT सीजन 3 रद्द! फैंस को बड़ा झटका 
बिग बॉस OTT सीजन 3 रद्द! फैंस को बड़ा झटका  ( Image : Social Media )

मुम्बई: टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस फैंस का पसंदीदा शोज में से एक है। फिर चाहें वह टीवी पर आए या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शक इसे हर जगह देखना पसंद करते हैं, और शो का हर सीजन हिट भी रहता है। लेकिन अब बिग बॉस फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी 3 रद्द कर दिया गया है। सलमान खान का रियलिटी शो इस साल टेलीकास्ट नहीं होगा। इस बार बिग बॉस के मेकर्स ने ओटीटी का तीसरा सीजन कैंसिल कर दिया है।

Bigg Boss OTT 3: टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस फैंस का पसंदीदा शोज में से एक है। फिर चाहें वह टीवी पर आए या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शक इसे हर जगह देखना पसंद करते हैं, और शो का हर सीजन हिट भी रहता है। लेकिन अब बिग बॉस फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी 3 रद्द कर दिया गया है। सलमान खान का रियलिटी शो इस साल टेलीकास्ट नहीं होगा। इस बार बिग बॉस के मेकर्स ने ओटीटी का तीसरा सीजन कैंसिल कर दिया है।

क्या है ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' के कैंसिल होने की वजह?

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' को रद्द कर दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि कलर्स टीवी और जियो सिनेमा दोनों ने फैसला किया है कि वह इस साल ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' को टेलीकास्ट नहीं करेंगे। बिग बॉस के 17वा सीजन का जनवरी 2024 में ही का ग्रैंड फिनाले हो गया था। जिसके बाद मेक्रस का कहना है कि अगर ‘बिग बॉस 17’ के 3 महीने बाद ही अगर दोबारा बिग बॉस ओटीटी लॉन्च होता है तो दर्शकों के लिए वो काफी बोरिंग हो सकता है। जिसका सीधा प्रभाव शो की टीआरपी पर पड़ेगा और मेकर्स नहीं चाहते हैं कि दर्शक बिग बॉस से बोर हो जाए।

हालांकि, अभी तक इसपर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि शो रद्द कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स के बीच शो को लेकर अभी सिर्फ बातचीत चल रही है। इसपर कलर्स टीवी और जियो सिनेमा की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

आपके बता दें ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' के लिए कुछ कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आए थे। जिसमें शीजान खान, अरहान बहल, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, तृषाकर मधू, दलजीत कौर, मैक्सटर्न, श्रीराम चंद्रा, धनश्री वर्मा नाम शामिल है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Himanshi Rawat हिमांशी रावत Social Media Executive हिमांशी रावत नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ पिछले काफी लंबे समय से कार्यरत है और वह अभी सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव के पद पर काम कर रही हैं। हिमांशी आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। हिमांशी रावत ने अपने करियर की शुरुआत 2023 में भारत अपडेट से ही की थी। हिमांशी ने IIMT विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की।