Suzuki Hayabusa Special Edition: भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

जापानी मोटरसाइकिल निर्माता Suzuki ने अपनी प्रतिष्ठित सुपरबाइक Hayabusa का एक खास एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्पेशल एडिशन 25वीं वर्षगांठ समारोह का हिस्सा है और इसे केवल सीमित संख्या में बेचा जाएगा।

Apr 17, 2024 - 09:32
Suzuki Hayabusa Special Edition: भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां
Suzuki Hayabusa Special Edition: भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

नई दिल्ली : जापानी मोटरसाइकिल निर्माता Suzuki ने अपनी प्रतिष्ठित सुपरबाइक Hayabusa का एक खास एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्पेशल एडिशन 25वीं वर्षगांठ समारोह का हिस्सा है और इसे केवल सीमित संख्या में बेचा जाएगा।

डिजाइन और फीचर्स:

Hayabusa Special Edition में कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। इसमें एक नया "ग्लोरी व्हाइट" पेंट स्कीम है, जिसमें गोल्डन अलॉय व्हील्स और ग्राफिक्स दिए गए हैं। इसके अलावा, इसमें एक स्पेशल एडिशन बैज और सीट अपहोल्डस्ट्री भी है।

फीचर्स के मामले में, Hayabusa Special Edition स्टैंडर्ड मॉडल के समान ही है। इसमें 1,300cc, चार-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो 197bhp की पावर और 150Nm का टॉर्क पैदा करता है। इसमें छह-स्पीड गियरबॉक्स और कई इलेक्ट्रॉनिक राइडर एड्स मिलते हैं।

कीमत:

Hayabusa Special Edition की कीमत ₹ 17.70 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। 

क्या यह खरीदने लायक है?

Hayabusa Special Edition उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक अनोखी और खास सुपरबाइक चाहते हैं। यह स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा है, लेकिन यह अतिरिक्त खर्च के लायक है।

Hayabusa Special Edition एक शानदार सुपरबाइक है जो निश्चित रूप से सड़कों पर ध्यान आकर्षित करेगी। यह उन लोगों के लिए एकदम सही है जो एक शक्तिशाली, स्टाइलिश और खास मोटरसाइकिल चाहते हैं।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।