Oppo A3 Pro: जल्द लॉन्च होगा Oppo का नया दमदार स्मार्टफोन, जानिए खास फीचर्स

ओप्पो अपना एक नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करने वाला है. इस फोन का नाम OPPO A3 Pro होगा, जिसे कंपनी 12 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है. ओप्पो ए सीरीज के इस अपकमिंग फोन को गीकबेंच बेंचमार्क के डेटाबेस वेबसाइट पर स्पॉट किया गया, जिसके जरिए हमें इस फोन के कई खास फीचर्स का पता चला है. आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं.

Apr 8, 2024 - 22:34
Oppo A3 Pro: जल्द लॉन्च होगा Oppo का नया दमदार स्मार्टफोन, जानिए खास फीचर्स
Oppo A3 Pro: जल्द लॉन्च होगा Oppo का नया दमदार स्मार्टफोन, जानिए खास फीचर्स

Oppo: ओप्पो अपना एक नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करने वाला है. इस फोन का नाम OPPO A3 Pro होगा, जिसे कंपनी 12 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है. ओप्पो ए सीरीज के इस अपकमिंग फोन को गीकबेंच बेंचमार्क के डेटाबेस वेबसाइट पर स्पॉट किया गया, जिसके जरिए हमें इस फोन के कई खास फीचर्स का पता चला है. आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं.

ओप्पो का अपकमिंग फोन

OPPO A3 Pro को गीकबेंच वेबसाइट पर मॉडल नंबर PJY110 के साथ स्पॉट किया गया है. इस फोन ने बेंचमार्क टेस्ट के सिंगर-कोर राउंड में 904 पॉइंट्स और मल्टी-कोर राउंड में 2,364 पॉइंट्स हासिल किए हैं.

OPPO A3 Pro की गीकबेंट लिस्ट से पता चला है कि इसमें 2+6 कोर कॉन्फ़िगरेशन मौजूद है. बेंचमार्क लिस्टिंग के मुताबिक ओप्पो के इस अपकमिंग फोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा. आपको बता दें कि आजकल बहुत सारे मिड-रेंज सेगमेंट वाले स्मार्टफोन में इसी चिपसेट का इस्तेमाल किया जाता है. इस चिपसेट के साथ आने वाले फोन में Oppo Reno 11, Realme 12+ 5G और Lava Blaze Curve 5G का नाम भी शामिल है.

प्रोसेसर और ओएस का हुआ खुलासा

ओप्पो के इस अपकमिंग फोन Oppo A3 Pro में भी इसी प्रोसेसर के साथ 12GB तक का रैम सपोर्ट दिया जा सकता है. इसके अलावा यह फोन Android 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा. ओप्पो ने अपने इस फोन का एक माइक्रोसाइट चीन की वेबसाइट पर लाइव किया है, जिसके जरिए हमें इस फोन के कुछ खास चीजों की जानकारी पता चली है. मसलन, इस फोन तो तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें ब्लैक, स्काई ब्लू और पिंक कलर शामिल हो सकते हैं.

इस फोन के पिछले हिस्से में एक सर्कुल कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसके चारों ओर एक बड़ी सिल्वर कलर की रिंग लगी होगी. इसके अलावा इस फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP के साथ आ सकता है. वहीं, इस फोन का दूसरा कैमरा अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ पेश किया जा सकता है.



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.