Bade Miyan Chote Miyan Box Office: ईद पर रिलीज हुई सलमान कि फिल्म हुई फ्लॉप!

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का क्रेज पिछले कई महीनों से बना हुआ था। फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स के साथ स्टार कास्ट भी जोरो- शोरो से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए थे। हालांकि, रिलीज के बाद बड़े मियां छोटे मियां की हालत ठीक नहीं लग रही है।

Apr 12, 2024 - 18:49
Bade Miyan Chote Miyan Box Office: ईद पर रिलीज हुई सलमान कि फिल्म हुई फ्लॉप!
Bade Miyan Chote Miyan Box Office: ईद पर रिलीज हुई सलमान कि फिल्म हुई फ्लॉप!

Entertainment News: ईद के अवसर पर साल 2024 में एक साथ थिएटर्स में दो बड़ी फिल्में, "बड़े मियां छोटे मियां" और "मैदान" रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों में बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स लीड रोल में थे। आपको बता दें कि 'बड़े मियां छोटे मियां' में 'अक्षय कुमार' और 'टागइर श्रॉफ' हैं तो वहीं 'मैदान' में 'अजय देवगन' लीड रोल में हैं। हालांकि दोनों फिल्मों के बजट में काफी अंतर है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का क्रेज पिछले कई महीनों से चल रहा था। इस फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स के साथ स्टार कास्ट भी जोरो- शोरो से प्रमोशन में लगी हुई थी। हालांकि, फिल्म के रिलीज के बाद 'बड़े मियां छोटे मियां' की हालत ठीक नहीं लग रही है। जहां भारी- भरकम बजट और सितारों से सजी इस फिल्म को मिक्सड रिव्यू मिले हैं वहीं इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट भी निराशाजनक आई है। बड़े मियां छोटे मियां, ईद जैसे बड़े फेस्टिवल पर रिलीज हुई है। फिर भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, जबकि ईद पर रिलीज होने वाली फिल्में रिकॉर्डतोड़ कमाई करती हैं।

बड़े मियां छोटे मियां ने की 15.50 करोड़ के साथ ओपनिंग 
बड़े मियां छोटे मियां की तुलना ईद पर रिलीज हुई पिछली फिल्मों से करें तो ये फिल्म पीछे रह गई है। बॉक्स ऑफिस के सुल्तान एक बार फिर सलमान खान बन गए हैं, वो भी अपनी फ्लॉप फिल्म के साथ। रिपोर्ट के अनुसार, बड़े मियां छोटे मियां ने बॉक्स ऑफिस पर 15.50 करोड़ के साथ ओपनिंग की है, जो ईद पर बिजनेस करने वाली फिल्म के लिहाज से बेहद कम है।

जहां बड़े मियां छोटे मियां के साथ-साथ अजय देवगन की मैदान भी ईद पर ही रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बुधवार को प्रीव्यू शो में 2.60 करोड़ और ईद पर 4.50 करोड़ कमाए वहीं मैदान का ओपनिंग बिजनेस 7.10 करोड़ हो गया। अजय देवगन की फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं, ऐसे में आने वाले दिनों में मैदान का बिजनेस तेजी से बढ़ सकता है। हालांकि, बड़े मियां छोटे मियां से मैदान की तुलना करना गलत होगा, क्योंकि दोनों के बजट में काफी अंतर है।

2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग
बड़े मियां छोटे मियां भले ईद रिलीज के मामले में मैदान न मार पाई हो, लेकिन 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी है। इस साल की बड़ी रिलीज फिल्मों की बात करें, तो फाइटर ने 23 करोड़, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने 6.70 करोड़, योद्धा ने 4 करोड़, शैतान ने 14.2 करोड़ और क्रू ने 10.28 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की थी।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Anjali Sharma अंजली शर्मा Social Media Executive अंजली शर्मा नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ काफी समय से है...और अभी सोशल मीडिया कार्यकारी के पद पर काम कर रही हैं। अंजली आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। अंजली शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत सरल भारत समाचार के साथ की थी।