Motorola ने लॉन्च से पहले टीज किया नया Smartphone, Peach Fuzz कलर में दिखा डिवाइस

मोटोरोला कल यानी 16 अप्रैल को अपने ग्राहकों के लिए एक नया Edge-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने ग्लोबल इवेंट के माध्यम से नए फोन को पेश करने का ऐलान किया है। इसी बीच, लॉन्च से पहले ही कंपनी ने एक टीजर जारी कर दिया है।

Apr 15, 2024 - 10:19
Motorola ने लॉन्च से पहले टीज किया नया Smartphone, Peach Fuzz कलर में दिखा डिवाइस
Motorola ने लॉन्च से पहले टीज किया नया Smartphone, Peach Fuzz कलर में दिखा डिवाइस

नई दिल्ली : मोटोरोला कल यानी 16 अप्रैल को अपने ग्राहकों के लिए एक नया Edge-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने ग्लोबल इवेंट के माध्यम से नए फोन को पेश करने का ऐलान किया है। इसी बीच, लॉन्च से पहले ही कंपनी ने एक टीजर जारी कर दिया है।

अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मोटोरोला ने आगामी फोन को Peach Fuzz रंग में दिखाया है। टीजर में फोन के बैक पैनल का एक हिस्सा दिखाई दे रहा है, जिसमें मोटोरोला का 'M' लोगो और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है।

हालांकि, टीजर में फोन के फ्रंट डिजाइन या स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

स्पेसिफिकेशंस:

कुछ लीक और रिपोर्ट्स के अनुसार, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आगामी फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट, 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले, 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 5000mAh की बैटरी होगी।

लॉन्च और उपलब्धता:

मोटोरोला का यह नया Edge-सीरीज स्मार्टफोन कल 16 अप्रैल को ग्लोबल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

कीमत:

फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।