Google Pixel 9 Pro में iPhone जैसे सपाट किनारे और गोलाकार कैमरा बार हो सकता है

Google इस साल के अंत में अपने Pixel फ्लैगशिप लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसमें Google Pixel 9 Pro भी शामिल है। लीक से पता चलता है कि डिवाइस में iPhone जैसा फ्लैट फ्रेम डिज़ाइन और एक गोल कैमरा बार होगा।

Jan 24, 2024 - 10:48
Google Pixel 9 Pro में iPhone जैसे सपाट किनारे और गोलाकार कैमरा बार हो सकता है
Google Pixel 9 Pro में iPhone जैसे सपाट किनारे और गोलाकार कैमरा बार हो सकता है ( Image : ONELEAKS )

नई दिल्ली : उम्मीद है कि Google इस साल के उत्तरार्ध में अपने पिक्सेल फ्लैगशिप लॉन्च करेगा। इवेंट में स्मार्टफोन की दिग्गज कंपनी Google Pixel 9 और Pixel 9 Pro का अनावरण कर सकती है। स्मार्टफोन पहले से ही पर्याप्त सुधार के वादे के साथ काफी चर्चा पैदा कर रहे हैं। विश्वसनीय लीकस्टर ओनलीक्स के सहयोग से MySmartPrice ने प्रीमियम Google Pixel 9 Pro के 5K रेंडर का अनावरण किया है, जो उपयोगकर्ताओं को एक इमर्सिव 360-डिग्री वीडियो के माध्यम से स्मार्टफोन के डिज़ाइन और आयामों की एक झलक प्रदान करता है। लीक से एक डिज़ाइन का पता चलता है जो हम पहले ही गैलेक्सी S24 प्लस के साथ-साथ iPhones में भी देख चुके हैं। और यहां समानता का एकमात्र बिंदु फ्लैट फ्रेम डिज़ाइन है।

विख्यात लीकस्टर की जानकारी के अनुसार, Google Pixel 9 Pro में लगभग 6.5 इंच का फ्लैट डिस्प्ले होगा, जो कि अपने पूर्ववर्ती की तुलना में आकार में थोड़ी कमी है। Google ने सेल्फी कैमरे को रखने के लिए एक केंद्रित पंच-होल कटआउट को एकीकृत करने की योजना बनाई है, जिसमें रेंडरर्स डिस्प्ले के सभी चार किनारों पर पतले बेज़ेल्स की उपस्थिति की पुष्टि करते हैं।

ओनलीक्स आगे पुष्टि करता है कि फ्लैगशिप डिवाइस में एक सपाट फ्रेम होगा, जिसमें पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दाईं ओर सुंदर ढंग से स्थित होंगे। डिवाइस का बायां हिस्सा न्यूनतम स्वरूप बनाए रखेगा, जिसे केवल एंटीना चिह्नों से सजाया जाएगा। डिवाइस के निचले हिस्से में, उपयोगकर्ता यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और सिम कार्ड ट्रे मिलने की उम्मीद कर सकते हैं, जबकि शीर्ष पर एमएमवेव एंटीना कवर और एक माइक्रोफोन होगा।

162.7 x 76.6 x 8.5 मिमी मापने वाले, Google Pixel 9 Pro में कैमरा बम्प के हिसाब से 12.0 मिमी तक की वृद्धि देखी जाएगी। रेंडरर्स रियर कैमरे के लिए एक नए डिज़ाइन का भी संकेत देते हैं, जिसमें एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिखाया गया है जिसमें मानक वाइड कैमरा सेंसर के साथ एक टेलीफोटो सेंसर शामिल है। दिलचस्प बात यह है कि पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर वैरिएबल एपर्चर के लिए संभावित समर्थन का सुझाव देता है, जो कैमरा क्षमताओं में साज़िश की एक परत जोड़ता है।

हालांकि इस बिंदु पर Pixel 9 Pro के बारे में विशिष्ट विवरण अस्पष्ट हैं, लेकिन लीक स्मार्टफोन के सौंदर्यशास्त्र और संभावित विशेषताओं की एक रोमांचक झलक पेश करते हैं। जैसा कि Google का लक्ष्य अपने पिछले पिक्सेल मॉडल की सफलता को आगे बढ़ाना है, तकनीकी उत्साही और स्मार्टफोन प्रेमी उत्सुकता से आगे की घोषणाओं और पिक्सेल 9 प्रो में उनके लिए क्या है, इस पर करीब से नज़र डालने का इंतजार कर रहे हैं। आधिकारिक लॉन्च की तारीख नजदीक आने पर अधिक अपडेट के लिए बने रहें, जो Google की फ्लैगशिप स्मार्टफोन विरासत में एक नए अध्याय का वादा करता है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.