संगमनगरी में पीएम मोदी की रैली आज: हर विधानसभा से 200 बसें, ऑटो, ई-रिक्शा में आएंगे समर्थक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज संगमनगरी प्रयागराज में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की इस महत्वपूर्ण सभा की तैयारी के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी उपस्थित रहेंगे।

May 21, 2024 - 06:50
संगमनगरी में पीएम मोदी की रैली आज: हर विधानसभा से 200 बसें, ऑटो, ई-रिक्शा में आएंगे समर्थक
संगमनगरी में पीएम मोदी की रैली आज: हर विधानसभा से 200 बसें, ऑटो, ई-रिक्शा में आएंगे समर्थक

प्रयागराज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज संगमनगरी प्रयागराज में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की इस महत्वपूर्ण सभा की तैयारी के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी उपस्थित रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बमरौली एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद तीनों नेता परेड मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा ने इस जनसभा में पांच लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है।

यह भी पढ़े : अरविंद केजरीवाल जैसा यूटर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा : अमित शाह

रविवार को भाजपा कार्यालय सिविल लाइंस में पार्टी नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति पर चर्चा की गई। हर विधानसभा क्षेत्र से 200 बसें, ऑटो और ई-रिक्शा के माध्यम से समर्थकों को परेड ग्राउंड तक लाने की व्यवस्था की गई है।

जनसभा को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। भाजपा के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को रैली में शामिल होने का निमंत्रण दे रहे हैं। पार्टी ने यह सुनिश्चित करने के लिए व्यापक इंतजाम किए हैं कि हर वर्ग के लोग इस ऐतिहासिक सभा में शामिल हो सकें।

प्रधानमंत्री की इस रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पुलिस और प्रशासन ने मिलकर सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए हैं ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो सके।

यह भी पढ़े : जनता कह रही, 'जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे' : योगी आदित्यनाथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस सभा से भाजपा को आगामी चुनावों में बड़ा फायदा होने की उम्मीद है। पार्टी नेताओं का मानना है कि प्रधानमंत्री की उपस्थिति और उनका संबोधन जनता के बीच भाजपा की छवि को और मजबूत करेगा।

आज की रैली संगमनगरी में भाजपा के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण साबित हो सकती है। सभी की निगाहें प्रधानमंत्री के संबोधन पर टिकी हैं जो निश्चित रूप से चुनावी माहौल को नया मोड़ देगा।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।