राजकुमार और जान्हवी स्टारर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का दूसरा गाना हुआ रिलीज

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का दूसरा गाना 'अगर हो तुम' जारी किया। यह गाना 3 मिनट और 26 सेकंड का है और इसमें राजकुमार और जान्हवी के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री को दर्शाया गया है, जो छोटी-छोटी चीजों में काफी खुश है।

May 21, 2024 - 07:10
राजकुमार और जान्हवी स्टारर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का दूसरा गाना हुआ रिलीज
राजकुमार और जान्हवी स्टारर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का दूसरा गाना हुआ रिलीज

नई दिल्ली : राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का दूसरा गाना 'अगर हो तुम' जारी किया। यह गाना 3 मिनट और 26 सेकंड का है और इसमें राजकुमार और जान्हवी के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री को दर्शाया गया है, जो छोटी-छोटी चीजों में काफी खुश है।

तनिष्क बागची द्वारा कंपोज किया गया और जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए इस गाने की शूटिंग जयपुर में हुई है। इस गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं। गाने में महिमा (जान्हवी) और महेंद्र (राजकुमार) के रिश्ते की मिठास को दर्शाया गया है।

यह भी पढ़े : फराह खान ने रोमांच से भरपूर 'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' का ट्रेलर किया लॉन्च

गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा, "'अगर हो तुम' में प्यार को गहराई के साथ महसूस करें।" संगीतकार तनिष्क बागची ने कहा, "'अगर हो तुम' एल्बम का फ्रेश एलिमेंट है। कौसर मुनीर के खूबसूरत बोल और जुबिन की सुरीली आवाज लोगों के दिलों में बस जाएगी। यह सही तरह की इमोशन और फीलिंग्स को सामने लाता है, हमें उम्मीद है कि दर्शक इस गाने को पसंद करेंगे और इसका आनंद लेंगे।"

निर्माताओं ने इससे पहले फिल्म का पहला गाना 'देखा तेनु' रिलीज किया था। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के सभी गाने अब तक दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं और फिल्म के प्रति उत्साह को बढ़ा रहे हैं।

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को रिलीज होने वाली है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और इसके गाने पहले से ही हिट हो चुके हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

यह भी पढ़े : काजोल को याद आए जवानी के दिन, शेयर की थ्रोबैक फोटो



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Anjali Sharma अंजली शर्मा Social Media Executive अंजली शर्मा नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ काफी समय से है...और अभी सोशल मीडिया कार्यकारी के पद पर काम कर रही हैं। अंजली आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। अंजली शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत सरल भारत समाचार के साथ की थी।