रवीना टंडन की कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी : डीसीपी राज तिलक

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के कथित सड़क हमले के मामले में एक नया घटनाक्रम सामने आया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने स्पष्ट किया है कि अभिनेत्री की कार ने महिलाओं को टक्कर नहीं मारी। रवीना जब कार से उतरीं तो उनके बीच बहस हुई।जोन 9 के डीसीपी राज तिलक रोशन ने कहा, "रवीना घर आ रही थीं। उनकी कार रिवर्स ले रही थी।

Jun 2, 2024 - 23:23
रवीना टंडन की कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी : डीसीपी राज तिलक
रवीना टंडन की कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी : डीसीपी राज तिलक

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के कथित सड़क हमले के मामले में एक नया घटनाक्रम सामने आया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने स्पष्ट किया है कि अभिनेत्री की कार ने महिलाओं को टक्कर नहीं मारी। रवीना जब कार से उतरीं तो उनके बीच बहस हुई।

जोन 9 के डीसीपी राज तिलक रोशन ने कहा, "रवीना घर आ रही थीं। उनकी कार रिवर्स ले रही थी। पास से गुजरने वाली महिला उसके ड्राइवर पर भड़क गई और उसे सावधानी से कार चलाने को कहा। कार महिला से टच भी नहीं हुई, लेकिन दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।"

उन्होंने आगे बताया कि रवीना कार से उतरीं और बहस होने लगी। हमारे पास किसी भी पक्ष की ओर से लिखित शिकायत नहीं मिली है। इस वजह से कोई मामला नहीं बनता। किसी को कोई चोट नहीं आई है।

रवीना ने दावा किया कि भीड़ ने उन पर हमला किया। उनके एक करीबी सूत्र ने बताया कि रवीना की कार के इमारत में घुसने के बाद, भीड़ ने ड्राइवर से बाहर आकर उनसे बात करने की मांग शुरू की। जब स्थिति बिगड़ी तो रवीना ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। इसी दौरान उन्हें चोटें आईं।

इससे पहले, स्थानीय लोगों और अभिनेत्री के बीच हुई बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में स्थानीय लोगों ने रवीना और उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला समेत तीन महिलाओं के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का आरोप लगाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना मुंबई के कार्टर रोड पर रिजवी कॉलेज के पास हुई।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.