IPL 2024: सुहाना खान संग अनन्या पांडे पहुंची केकेआर को चीयर करने, सोशल मीडिया पर छाई शाहरुख खान की बेटी की फोटोज

Entertainment News: Suhana Khan and Ananya Panday: केकेआर और लखनऊ सुपर ज्वाइंट्स के बीच हुए IPL मैच में केकेआर को चीयर करने पहुंची शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अनन्या पांडे। इंटरनेट पर फोटोज हुई वायरल।

Apr 15, 2024 - 18:57
IPL 2024: सुहाना खान संग अनन्या पांडे पहुंची केकेआर को चीयर करने, सोशल मीडिया पर छाई शाहरुख खान की बेटी की फोटोज
IPL 2024: सुहाना खान संग अनन्या पांडे पहुंची केकेआर को चीयर करने, सोशल मीडिया पर छाई शाहरुख खान की बेटी की फोटोज

आईपीएल 2024 का 28 वां मैच बीते दिन यानी 14 अप्रैल को खेला गया था। ये मैच कोलकाता नाइटराइडर्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेला गया। जिसमें कोलकाता नाइटराइडर्स कि विजय हुई। आपको बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स शाहरुख खान की टीम है। खास बात ये है कि इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पहुंचे थे। इस लिस्ट में किंग खान की बेटी सुहाना खान का भी नाम शामिल है। सुहाना के साथ उनकी पक्की दोस्ती और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी मैच देखने पहुंची थी। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तोजी से वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

IPL में छाई अनन्या पांडे और सुहाना खान 
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आईपीएल की तस्वीरें शेयर की, जिनमें वो अपनी दोस्त अनन्या पांडे के साथ नजर आ रही हैं। दोनों ही कोलकाता नाइटराइडर्स के लोंगो कि टी-शर्ट पहन कर केकेआर को चीयर कर रही थी। फोटो में दोनों बेहद खूबसूरत लग रही थी। बता दें कि लोगों की नजर सुहाना खान की एक तस्वीर पर अटक गई है, जिसमें वो स्माइल करती नजर आ रही हैं। इस एक फोटो पर सुहाना की मुस्कान पर हर कोई फिदा हो गया है।

अनन्या पांडे और सुहाना खान की दोस्ती
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की दोस्ती काफी गहरी है। रिपोर्ट्स के अनुसार सुहाना और अनन्या बचपन से एक दूसरे को जानते हैं और एक दूसरे की बचपन की दोस्त है। इन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। जहां एक तरफ अनन्या पांडे ने अबतक कई बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा हैं वहीं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने हाल ही में अपना डेब्यू किया है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Anjali Sharma अंजली शर्मा Social Media Executive अंजली शर्मा नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ काफी समय से है...और अभी सोशल मीडिया कार्यकारी के पद पर काम कर रही हैं। अंजली आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। अंजली शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत सरल भारत समाचार के साथ की थी।