बॉलीवुड में नेपोटिज्म: विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए एक इंटरव्यू में विद्या बालन से जब नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं नहीं जानती कि इसका क्या जवाब दूं। मैं यहां बिना किसी नेपोटिज्म के हूं।" विद्या ने आगे कहा, "यह इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है। अगर ऐसा होता तो हर बाप का बच्चा (बेटा या बेटी) सफल हो चुका होता।"

Apr 13, 2024 - 22:42
बॉलीवुड में नेपोटिज्म: विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
बॉलीवुड में नेपोटिज्म: विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात( Image : Social Media )

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन हमेशा अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर अपनी राय रखी है।

क्या कहा विद्या बालन ने?

इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए एक इंटरव्यू में विद्या बालन से जब नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं नहीं जानती कि इसका क्या जवाब दूं। मैं यहां बिना किसी नेपोटिज्म के हूं।"

विद्या ने आगे कहा, "यह इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है। अगर ऐसा होता तो हर बाप का बच्चा (बेटा या बेटी) सफल हो चुका होता।"

यह भी पढ़े : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की हमशक्ल IPL मैच में आई नजर, देखकर फैंस हुए हैरान!

विद्या ने अपनी सफलता का श्रेय दिया मेहनत को

विद्या ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मेहनत और लगन को दिया। उन्होंने कहा कि कई बार वो सोचती हैं कि अगर उन्हें किसी का सहारा होता तो शायद लोग उनके साथ थोड़े दयालु होते, लेकिन वो अपने काम को खुद करने में विश्वास रखती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

पास्ट रिलेशन और हार्टब्रेक पर भी की बात

इंटरव्यू के दौरान विद्या ने अपने पास्ट रिलेशन और हार्टब्रेक पर भी बात की। उन्होंने कहा कि वो एक ऐसे दौर से गुजरी हैं जब उन्हें लगा कि अब कुछ नहीं हो सकता, लेकिन उन्होंने खुद को संभाला और आगे बढ़ीं।

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन की यह बातें सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल

विद्या बालन की यह बातें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कई लोग विद्या के इस बयान से सहमत हैं, वहीं कुछ लोग उनसे असहमत भी हैं।

यह भी पढ़े : Hiramandi: The Diamond Bazaar का ट्रेलर हुआ जारी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.