दिव्या खोसला इंदौर में 'सावी' की पहली स्क्रीनिंग के दौरान भावुक हुईं

अभिनेत्री-फिल्म निर्माता दिव्या खोसला मध्य प्रदेश के इंदौर में अपनी फिल्म 'सावी' की पहली सार्वजनिक स्क्रीनिंग के दौरान भावुक हो गईं, जिसमें अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे भी थे। स्क्रीनिंग शुरू होने से पहले दिव्या ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि न तो उनके पिता और न ही उनके परिवार ने अभी तक फिल्म देखी है।

May 27, 2024 - 06:59
दिव्या खोसला इंदौर में 'सावी' की पहली स्क्रीनिंग के दौरान भावुक हुईं
दिव्या खोसला इंदौर में 'सावी' की पहली स्क्रीनिंग के दौरान भावुक हुईं

मुंबई : अभिनेत्री-फिल्म निर्माता दिव्या खोसला मध्य प्रदेश के इंदौर में अपनी फिल्म 'सावी' की पहली सार्वजनिक स्क्रीनिंग के दौरान भावुक हो गईं, जिसमें अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे भी थे। स्क्रीनिंग शुरू होने से पहले दिव्या ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि न तो उनके पिता और न ही उनके परिवार ने अभी तक फिल्म देखी है।

अभिनेत्री ने कहा, “हमने अभी तक किसी को फिल्म नहीं दिखाई है। यहां तक कि मेरे अपने परिवार, मेरे पिताजी ने भी फिल्म नहीं देखी है। आप इसे देखने वाले पहले व्यक्ति हैं, हमने इसे सिर्फ अपने दफ्तर में देखा है। मैं बहुत भावुक हो रही हूं, मुझे ऐसा लग रहा है, जैसे मैं अपने परिवार के साथ बैठकर फिल्म देख रही हूं।“ उन्‍होंने कहा, “आज रात यहां यह पहला शो आप सभी के साथ हो रहा है और यह मेरे लिए गर्व का क्षण है।

यह भी पढ़े : सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' किरदार की मासूमियत बरकरार रखना चाहती हूं : राधिका मदान

मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे यहां आने और आप सभी के साथ इसे देखने का मौका मिला। मुझे उम्मीद है कि आप सभी अपने परिवार और दोस्तों के साथ इसका आनंद लेंगे।'' 'सावी' एक जेलब्रेक थ्रिलर है। यह 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अभिनय देव की फिल्म 'सावी' का निर्माण विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज़ के बैनर तले मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है। 



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.