कान्स 2024 में 58 करोड़ के ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में जलवा बिखेरतीं दिखी उर्वशी रौतेला!

हमारे अपने भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार, उर्फ ​​​​उर्वशी रौतेला को फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल किया गया है। उनकी कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है और हम उन्हें सभी सही कारणों से प्यार करते हैं।  71.3 मिलियन से अधिक की अद्भुत और प्रभावशाली इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के साथ, उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे अधिक प्रशंसित, सम्मानित और चहेती शख्सियतों में से एक माना जाता है।

May 27, 2024 - 07:30
कान्स 2024 में 58 करोड़ के ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में जलवा बिखेरतीं दिखी उर्वशी रौतेला!
कान्स 2024 में 58 करोड़ के ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में जलवा बिखेरतीं दिखी उर्वशी रौतेला!

मुंबई : हमारे अपने भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार, ​​​​उर्वशी रौतेला को फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल किया गया है। उनकी कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है और हम उन्हें सभी सही कारणों से प्यार करते हैं। 71.3 मिलियन से अधिक की अद्भुत और प्रभावशाली इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के साथ, उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे अधिक प्रशंसित, सम्मानित और चहेती शख्सियतों में से एक माना जाता है।  

यह भी पढ़े : ब्रेकिंग न्यूज़ : आरपी के आईपीएल डेब्यू से पहले उर्वशी रौतेला चिलचिलाती धूप तारा बाबा कुटिया में 46 किमी तक नंगे पैर चलीं

अपनी कई मिस यूनिवर्स की प्रमुख जीतों से लेकर जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, आकर्षक और मनमोहक अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है, यह सब उनके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है।इस साल, अगर हमें भारतीय मनोरंजन उद्योग से एक ऐसी अभिनेत्री को चुनना है, जो 77वें कान्स फेस्टिवल के रेड कार्पेट प्रीमियर में धमाकेदार प्रदर्शन करने और अपनी पूरी तरह से आकर्षक दिखने के मामले में पूरी तरह से सुसंगत रही है, तो वह वैश्विक आइकन उर्वशी रौतेला होंगी। .  

वह पहले दिन से ही पार्क के बाहर धूम्रपान कर रही है और अब तक, हम उसके लाखों लुक्स से आश्चर्यचकित हैं।  इतना ही नहीं, उन्होंने कई मौकों पर भारत को गौरवान्वित किया है।  प्रतिष्ठित मेरिल स्ट्रीप के सामने एक विशेष सम्मान जीतने से लेकर प्रमुख भारतीय और हॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ते हुए आधिकारिक तौर पर 'क्वीन ऑफ़ कान्स' अर्जित करने तक, उर्वशी रौतेला ने इस कथन को और अधिक मान्य किया है कि वह वास्तव में सबसे खूबसूरत लड़की हैं। दुनिया।  इससे पहले, हमने अलग-अलग कस्टम गाउन में उनकी प्राकृतिक सुंदरता और सुंदरता देखी थी।  

इस बार, हम उसे ग्लैमोडा के एक सम्मोहक काले और सफेद को-ऑर्ड पोशाक में देखकर मंत्रमुग्ध हो रहे हैं।  इस तथ्य को देखते हुए कि वह अपनी फिटनेस पर बहुत मेहनत करती है और उसका फिगर सबसे अविश्वसनीय है, यह पोशाक शानदार ढंग से फिट बैठती है जिससे उसके बोल्ड और सौम्य व्यक्तित्व में सही मसाला और ओम्फ जुड़ जाता है।  हमें उसके बालों के साथ की गई कलाकृति बहुत पसंद है, जिसमें धारियाँ शानदार ढंग से दिखाई देती हैं और हमें यह भी पसंद है कि कैसे वह हीरे जड़ित झुमके और हल्के न्यूड-शेड लिपग्लॉस के साथ अपने अवतार की तारीफ करती है।  इसे निश्चित रूप से 'उस पल का नजारा' माना गया जब वह नम्मोस कान्स के साथ महोत्सव में शामिल हुईं।  

यह भी पढ़े : दिव्या खोसला इंदौर में 'सावी' की पहली स्क्रीनिंग के दौरान भावुक हुईं

हमेशा की तरह, यह लुक भी उनके अन्य भारतीय समकालीनों के उत्साह से कहीं परे था और इसलिए, वह निश्चित रूप से इस बार भी स्टैंडिंग ओवेशन की हकदार हैं।  पूरे लुक की कीमत 58 करोड़ रुपये है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि यह वास्तव में स्वप्न जैसा है।  क्या आप भी इस अवतार को देखना चाहते हैं और उसके प्यार में पड़ना चाहते हैं?  हेयर यू गो -काम के मोर्चे पर, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं।

इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ।  इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी।  इसके अलावा वह 'जेएनयू' नाम की फिल्म में एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। 

यह भी पढ़े : Exclusive : उर्वशी रौतेला का कान्स कस्टम गाउन आलिया भट्ट के मेट गाला आउटफिट से 7 गुना ज्यादा महंगा है



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com