अभिनेत्री काजोल ने एक पोस्‍ट में कहा, 'मेरा धैर्य एक गिफ्ट कार्ड की तरह है'

काजोल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन से लेकर कई तरह की पोस्‍ट करती रहती हैं। सोमवार को अभिनेत्री ने अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि उनका धैर्य एक गिफ्ट कार्ड की तरह है और उन्‍हें निश्चित तौर पर पता नहीं है कि इसमें कितना बचा है।

Apr 29, 2024 - 22:18
अभिनेत्री काजोल ने एक पोस्‍ट में कहा, 'मेरा धैर्य एक गिफ्ट कार्ड की तरह है'
अभिनेत्री काजोल ने एक पोस्‍ट में कहा, 'मेरा धैर्य एक गिफ्ट कार्ड की तरह है'

मुंबई : काजोल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन से लेकर कई तरह की पोस्‍ट करती रहती हैं। सोमवार को अभिनेत्री ने अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि उनका धैर्य एक गिफ्ट कार्ड की तरह है और उन्‍हें निश्चित तौर पर पता नहीं है कि इसमें कितना बचा है।

काजोल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक विचार शेयर करते हुए कहा, "मेरा धैर्य मूल रूप से एक गिफ्ट कार्ड की तरह है। निश्चित नहीं है कि इसमें कितना बचा है, लेकिन हम इसे आजमा सकते हैं।"

उन्होंने एक और स्‍टोरी शेयर की, जिसमें उन्‍होंने कहा, ''काश लोग 30-सेकंड के ट्रेलर के साथ आते, ताकि मैं देख सकूं कि मैं क्या कर रही हूं।

यह भी पढ़े : मनीषा रानी ने एवरग्रीन सॉन्ग 'आपकी नजरों ने समझा' पर बनाई रील

काजोल को पिछली बार 'लस्ट स्टोरीज 2' में देवयानी के रूप में और वेब सीरीज 'द ट्रायल' में नोयोनिका सेनगुप्ता के रूप में देखा गया था।

उनकी झोली में 'सरजमीन', 'दो पत्ती' और 'मां' हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.