कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर जारी

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन अपकमिंग स्पोर्ट्स-ड्रामा 'चंदू चैंपियन' की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बुधवार को फिल्म से अपना नया लुक शेयर किया।तस्वीर में एक्टर का लुक बेहद अनोखा है

May 15, 2024 - 17:56
कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर जारी
कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर जारी

मुंबई : बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन अपकमिंग स्पोर्ट्स-ड्रामा 'चंदू चैंपियन' की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बुधवार को फिल्म से अपना नया लुक शेयर किया।

तस्वीर में एक्टर का लुक बेहद अनोखा है। वह लंगोट में तेज रफ्तार में दौड़ते दिख रहे हैं। इस दौरान उनके पूरे शरीर पर मिट्टी और कीचड़ लगा हुआ है।

पोस्टर में एक्टर क्लीन शेव लुक और गीले बाल में नजर आ रहे हैं।

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "चैंपियन आ रहा है। मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और खास फिल्म 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर शेयर करते हुए बेहद उत्साहित और गौरवान्वित हूं।"

एक्टर ने फिल्म में पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है। किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए, कार्तिक ने 20 किलो वजन कम किया है और चीनी को पूरी तरह से छोड़ दिया। उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर साफ जाहिर है कि उन्होंने फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है।

'चंदू चैंपियन' का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने संयुक्त रूप से किया है। 'बजरंगी भाईजान' फेम कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.