Hiramandi: The Diamond Bazaar का ट्रेलर हुआ जारी, सीरीज के जरिए संजय लीला भंसाली करेंगे OTT डेब्यू

संजय लीला भंसाली अपनी आने वाली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के साथ सिर्फ भारतीय दर्शकों का ही नहीं बल्कि पूरी दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन करने जा रहे हैं। जिसकी रिलीज डेट का अनाउंसमेंट करते हुए उन्होंने ये दावा किया है कि इस सीरीज के साथ वो सभी को एक अलग दुनिया में लेकर जाने वाले हैं।

Apr 13, 2024 - 15:12
Hiramandi: The Diamond Bazaar का ट्रेलर हुआ जारी, सीरीज के जरिए संजय लीला भंसाली करेंगे OTT डेब्यू
Hiramandi: The Diamond Bazaar का ट्रेलर हुआ जारी

नई दिल्ली : संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' साल की एक ऐसी वेब-सीरीज हैं जिसका सबको बेसब्री से इंतजार है। इस सीरीज के जरिए अपनी 'बिग बजट फिल्मों' से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले 'मशहूर डायरेक्टर' संजय लीला भंसाली अब ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी मल्टीस्टारर वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की रिलीज डेट जानने के लिए फैन्स बेहद एक्साइटेड थे। सितारों से सजी सीरीज के शानदार गाने इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं। फैंस बेसब्री से सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। हीरामंडी: द डायमंड बाजार का ट्रेलर रिलीज होते ही फैन्स के अंदर उत्साह और बढ़ गया है। 

हीरामंडी का ट्रेलर हुआ रिलीज
इतने इंतजार के बाद अब फिल्म निर्माताओं ने आखिरकार हीरामंडी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। हीरामंडी के ट्रेलर में शाही मोहल्ले में रहने वाली तवायफों की चकाचौंध से भरी जिंदगी दिखाई हैं। ट्रेलर जितना रॉयल है उसे देखकर आराम से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि संजय लीला भंसाली की ये सीरीज ओटीटी पर रिलीज होते ही धमाल मचाने वाली है। 'हीरामंडी' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसने लोगो कि एक्साइटमेंट का लेवल और बड़ा दिया है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की रिलीज डेट 1 मई की है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'हीरामंडी' के स्टारकास्ट
बात करें ‘हीरामंडी’ के स्टारकास्ट की तो इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल और फरीदा जलाल जैसे बड़ी एक्ट्रेस हैं। आपको बता दें कि ये ओटीटी की सबसे महंगी सीरीज होने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो इसका बजट लगभग 200 करोड़ रुपये है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Anjali Sharma अंजली शर्मा Social Media Executive अंजली शर्मा नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ काफी समय से है...और अभी सोशल मीडिया कार्यकारी के पद पर काम कर रही हैं। अंजली आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। अंजली शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत सरल भारत समाचार के साथ की थी।