मारुति 800 से सस्ते हुए मारुति सुजुकी बलेनो के दाम !!

मारुति सुजुकी के लिए अगले महीने यानी मई 2024 काफी शानदार होने वाला है, क्योंकि अप्रैल 2024 में मारुति ने न्यू बलेनो के साथ ही ग्रैंड विटारा जैसी मशहूर कार को नए फीचर्स और न्यू लुक के साथ अपडेट कर लॉन्च किया है। वहीं से मारुति सुजुकी का हर दिन शानदार हो गया है।

Apr 10, 2024 - 12:30
मारुति 800 से सस्ते हुए मारुति सुजुकी बलेनो के दाम !!
मई 2024 में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई कार, क्या है इसमें खास

मारुति सुजुकी के लिए अगले महीने यानी मई 2024 काफी शानदार होने वाला है, क्योंकि अप्रैल 2024 में मारुति ने न्यू बलेनो के साथ ही ग्रैंड विटारा जैसी मशहूर कार को नए फीचर्स और न्यू लुक के साथ अपडेट कर लॉन्च किया है। वहीं से मारुति सुजुकी का हर दिन शानदार हो गया है। 15 मई को मारुति सुजुकी अपने फैंस के लिए कुछ नए कारों के ऑफर ला सकती है। तो आइये जानते है न्यू बलेनो के नए फीचर्स के बारे में...

क्या है बलेनो का नया लुक?


मारुति सुजुकी ने 2015 में बलेनो का पहला मॉडल लॉन्च किया था जो की 4 सीटर कार थी। लेकिन ये मारुति सुजुकी की बेस्ट सेलिंग कार रही है। न्यू बलेनो 2024 बिल्कुल स्विफ्ट जैसी दिखती है। न्यू बलेनो का फ्रंट और रियर लुक काफी ज्यादा शानदार हो सकता है। बलेनो में नई फ्रंट ग्रिल, नया बंपर और नई एलईडी हेडलाइट्स के साथ ही और भी बहुत सारे नए फीचर्स देखने को मिल सकते है। 

न्यू बलेनो का कैसा होगा इंजन और पावर!

मारुति सुजुकी बलेनो के इंजन और पावर की बात करे तो अपडेटेड मॉडल में भी मौजूद मॉडल जैसा ही इंजन देखने को मिलेगा। जो आपको 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर नैचुरली एफिलेटेड पेट्रोल इंजन और यह 103 बीएचपी का पावर देगा और 138 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करेगा। स्विफ्ट 2023 के स्टैंडर्ड वेरिएंट में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ ही 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स है और 4 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स देखने को मिलेगा। 

न्यू बलेनो 2024 में कौन से फीचर्स में हुआ बदलाव?

मारुति सुजुकी बलेनो के फीचर्स की बात करे तो न्यू बलेनो में बेहतर डैशबोर्ड के साथ लेदर की सीट और नई सीट भी मिल सकती है। न्यू बलेनो मॉडल में 9 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इनफॉर्टनमेंट सिस्टम दिख सकता है, जो वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट भी दे सकेगा। बलेनो में वायरलेस चार्जिंग सिस्टम और आटोमैटिक जैसी स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ ही 360 डिग्री का कैमरा, 5 एयरबैग्स, क्रूज कंट्रोल के साथ बहुत सारे खास खूबियां भी देखने को मिलेंगी।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Nitesh Jha नितेश झा नेशनल न्यूज चैनल भारत अपडेट के साथ काफी लंबे समय से जुड़े है और अभी सब एडिटर के पद पर कार्यरत नितेश आप लोगों तक देश दुनिया से जुड़ी खबरें पहुंचाते है। नितेश झा ने अपने करियर की शुरुआत इंडिया न्यूज के साथ की थी। गलगोटिया विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल करने वाले नितेश को पॉलिटिकल, नई टेक्नोलॉजी और नेशनल खबरों में दिलचस्पी है।