'उड़ते पंजाब' का हिमाचल में असर, बेटे को नशे की लत से नहीं बचा पाए पूर्व कैबिनेट मंत्री

शिमला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. शिमला पुलिस ने ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ एक्शन लेते हुए, पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. हिमाचल पुलिस ने प्रकाश सिंह लंगाह को उसके दोस्तों के साथ रंगे हाथों पकड़ा है. 

Apr 10, 2024 - 12:33
'उड़ते पंजाब' का हिमाचल में असर, बेटे को नशे की लत से नहीं बचा पाए पूर्व कैबिनेट मंत्री
'उड़ते पंजाब' का हिमाचल में असर, बेटे को नशे की लत से नहीं बचा पाए पूर्व कैबिनेट मंत्री

Shimla News: शिमला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. शिमला पुलिस ने ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ एक्शन लेते हुए, पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. हिमाचल पुलिस ने प्रकाश सिंह लंगाह को उसके दोस्तों के साथ रंगे हाथों पकड़ा है. 

पुलिस ने होटल से आरोपियों को किया गिरफ्तार

अकाली दल के सीनियर नेता के बेटे को शिमला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शिमला के एक होटल से गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने प्रकाश सिंह लंगाह के साथ-साथ उसके 4 दोस्तों को भी हिरासत में लिया है. बता दें कि इन आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. जिनके पास से पुलिस ने हेरोइन को भी बरामद कर आरोपियों को खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

एसपी ने दी मामले की जानकारी

शिमला पुलिस के एस.पी.संजीव गांधी ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि सभी आरोपियों को शिमला के बस स्टैंड के नजदीकी होटल से छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया है, और जब पुलिस की टीम ने होटल के एक कमरे में रेड की तो, उस समय कमरे के भीतर एक महिला सहित पांच लोग मौजूद थे. जिसके बाद पुलिस ने सभी से पूछताछ की. जिसमें ये पता चला कि उसमें से एक पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री का बेटा है. वहीं कमरे से पुलिस की टीम को 42.89 ग्राम की हेरोइन बरामद हुई है. 

प्रकाश सिंह लंगाह पहले भी हो चुका है गिरफ्तार

पूर्व कैबिनेट मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह के छोटे बेटे प्रकाश सिंह लंगाह की ये पहली गिरफ्तारी नहीं है. प्रकाश सिंह लंगाह को मई 2021 में एक बार पहले भी रंगे हाथों हेरोइन के साथ गिरफ्त में लिया गया था. उस समय भी पूर्व कैबिनेट मंत्री ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाए थे कि उनके बेटे को साजिश के चलते फंसाया जा रहा है. 



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Sakshi Rana साक्षी राणा नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ काफी लंबे समय से कार्यरत हैं...और अभी सब एडिटर के पद पर कार्यरत साक्षी आप लोगों तक देश दुनिया की खबरें पहुंचाती हैं. साक्षी राणा ने अपने करियर की शुरुआत न्यूज 1 इंडिया के साथ की. IIMT विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल करने वाली साक्षी को पॉलिटिकल, क्राइम और नेशनल खबरों में दिलचस्पी हैं.