मनोज बाजपेयी की फिल्म 'गुलमोहर' अगले महीने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी

फिल्म गुलमोहर का एक और ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं। ट्रेलर की शुरुवात ग़ज़ल सिंगर तलत अज़ीज़ की गाने दिलकश से शुरू होती हैं। जहा घर की मुखिया कुसुम यानि कि शर्मिला टैगोर की बातें दिल को भावुक कर देंगी। कैसे बत्रा परिवार के पुराने घर से अलग होकर, एक दूसरे से दूर होने का डर और दर्द अरुण यानि कि मनोज बाजपेयी की बातों में झलक रहा हैं।  

Feb 27, 2024 - 22:03
मनोज बाजपेयी की फिल्म 'गुलमोहर' अगले महीने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी
मनोज बाजपेयी की फिल्म 'गुलमोहर' अगले महीने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी

नई दिल्ली : फिल्म गुलमोहर का एक और ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं। ट्रेलर की शुरुवात ग़ज़ल सिंगर तलत अज़ीज़ की गाने दिलकश से शुरू होती हैं। जहा घर की मुखिया कुसुम यानि कि शर्मिला टैगोर की बातें दिल को भावुक कर देंगी। कैसे बत्रा परिवार के पुराने घर से अलग होकर, एक दूसरे से दूर होने का डर और दर्द अरुण यानि कि मनोज बाजपेयी की बातों में झलक रहा हैं। परिवार से बिछड़ने का डर, विचारों में आपसी मतभेद और युवा पीढ़ियों में रिश्तों को न समझने की नादानी इस ट्रेलर में दिखाई दे रही हैं ।फ़िल्म का ये ट्रेलर वाकई दर्शको के आंखों में आंसू ला देगा।

आपको बता दे कि फ़िल्म अपनी कहानी और स्टार कास्ट को लेकर रिलीज के पहले ही काफी चर्चा में आ चुकी हैं । आये हर दिन,फ़िल्म गुलमोहर से जुड़े किस्से दर्शको में उत्सुकता पैदा कर रहे हैं।

फ़िल्म गुलमोहर,पारिवारिक रिश्तों और उनके बीच के असमंजस और तालमेल की गहराई को दर्शाती हैं । ये ऐसी फिल्म हैं जो आज के एकल परिवार को भी सामूहिक कुटुंब और उनके बीच की मजबूत भावनाओ और उतार-चढ़ाव के कहानी बयां करेगी जो इस जमाने मे कही गुम सी हो गयी हैं। 

मनोज बाजपेयी भी पहली बार  हमेशा के किरदारों से कुछ अलग पारिवारिक बारीकियों को समझते और समझाते नजर आएंगे। इसके अलावा फ़िल्म में अमोल पालेकर, सूरज शर्मा, और सिमरन मुख्य किरदार में हैं।  राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित और राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित फ़िल्म गुलमोहर 3 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.