लॉन्च से पहले लीक हुई iPhone 16 मॉडल्स की डमी फोटोज

आईफोन प्रेमियों को अगली आईफोन सीरीज यानी आईफोन 16 सीरीज का इंतजार बेसब्री से है। एप्पल यूजर्स को हर साल आईफोन के नई सीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है। जानकारी के लिए बता दें कि इसी साल के अंत तक यानी 2024 में ही एप्पल आईफोन 16 सीरीज को लॉन्च करने वाला है।

Apr 12, 2024 - 14:44
लॉन्च से पहले लीक हुई  iPhone 16 मॉडल्स की डमी फोटोज
लॉन्च से पहले लीक हुई iPhone 16 मॉडल्स की डमी फोटोज

iPhone 16 Series: एप्पल की डिटेल्स हुई लीक, आईफोन 16 की सीरीज में मिलेंगे ये नए फीचर्स

आईफोन प्रेमियों को अगली आईफोन सीरीज यानी आईफोन 16 सीरीज का इंतजार बेसब्री से है। एप्पल यूजर्स को हर साल आईफोन के नई सीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है। जानकारी के लिए बता दें कि इसी साल के अंत तक यानी 2024 में ही एप्पल आईफोन 16 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस सीरीज के फोन के लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हर साल की तरह इस बार भी एप्पल सितंबर में अपनी नए आईफोन 16 सीरीज को लॉन्च कर सकता है। लेकिन आईफोन 16 सीरीज के लॉन्च से पहले ही कई डिटेल्स सोशल मीडिया पर लीक होने लगी है।

आपको बता दें कि इस लीक हुए डमी फोटोज में आईफोन 16 सीरीज में मिलने वाली बैटरी की डिटेल्स बताई गई है।

इस लीक रिपोर्ट में दिखाया गया है कि आईफोन 16 सीरीज के प्लस मॉडल में आईफोन 15 प्लस के मुकाबले छोटी बैटरी दी जा रही है, जबकि आईफोन 16 के बाकी सभी मॉडल में पुरानी आईफोन सीरीज के मुकाबले बड़ी बैटरी दी जा रही है।
हर बार iPhone रिलीज की तरह, इस बार भी Apple की तरफ से सितंबर में iPhone अपने 16 सीरीज के लॉन्च की घोषणा कर सकता है। हालांकि, ये भी उम्मीद की जताई रही थी कि iPhone 15 की कीमतों में वृद्धि हो सकती है, लेकिन iPhone 15 Pro Max मॉडल के अलावा ऐसा किसी और iPhone  में नहीं हुआ। iPhone 15 की कीमतें Apple के बाकी मॉडल के मुकाबले सबसे अधिक थीं। जिसके बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि 2024 में ऐसा नहीं होगा और iPhone 16 के सभी मॉडलों में थोड़ी वृद्धि देखी जा सकती हैं।

बहरहाल, अब देखना ये होगा कि एप्पल अपनी अगली आईफोन सीरीज में कितनी mAh की बैटरी देगा और उन आईफोन में क्या-क्या और खास फीचर्स देखने को मिलेंगे।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Himanshi Rawat हिमांशी रावत Social Media Executive हिमांशी रावत नेशनल न्यूज़ चैनल भारत अपडेट के साथ पिछले काफी लंबे समय से कार्यरत है और वह अभी सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव के पद पर काम कर रही हैं। हिमांशी आप सब तक देश दुनिया की ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचाने का प्रयास करेगी। हिमांशी रावत ने अपने करियर की शुरुआत 2023 में भारत अपडेट से ही की थी। हिमांशी ने IIMT विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की।