OnePlus12R : कम बजट में दमदार परफॉरमेंस & समीक्षा, कीमत, फीचर्स

OnePlus12R कैसा है? जानिए इसकी समीक्षा, कीमत, खासियतें, फीचर्स और बहुत कुछ। क्या ये आपके लिए बेहतर विकल्प है?

Feb 7, 2024 - 07:49
OnePlus12R : कम बजट में दमदार परफॉरमेंस & समीक्षा, कीमत, फीचर्स
OnePlus12R : कम बजट में दमदार परफॉरमेंस & समीक्षा, कीमत, फीचर्स

नई दिल्ली : वनप्लस ने अपनी प्रीमियम मिड-रेंज पेशकश, वनप्लस 12आर के लॉन्च के साथ स्मार्टफोन बाजार में अपना दबदबा कायम रखा है। 23 जनवरी को दिल्ली में स्मूथ बियॉन्ड बिलीफ इवेंट में घोषणा की गई, वनप्लस 12आर भारतीय बाजार में अपने पुराने भाई वनप्लस 12 में शामिल हो गया है, जो प्रदर्शन, डिजाइन और सुविधाओं के प्रभावशाली मिश्रण का वादा करता है। आज से इस बहुप्रतीक्षित डिवाइस के लिए ऑर्डर मिलना शुरू हो गया है।

मुख्य विशिष्टताएँ

  • डिस्प्ले: वनप्लस 12R में एक बड़ा 6.78-इंच AMOLED ProXDR डिस्प्ले है, जो जीवंत दृश्य और स्पष्ट विवरण प्रदान करता है। LTPO4.0 तकनीक के साथ, डिस्प्ले गतिशील रूप से अपनी ताज़ा दर को 1Hz से 120Hz तक समायोजित करता है, जिससे उपयोगकर्ता की आवश्यकताओं के अनुरूप सुचारू और तरल प्रदर्शन सुनिश्चित होता है।

  • प्रदर्शन: हुड के नीचे, स्मार्टफोन में एड्रेनो 740 जीपीयू के साथ शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट है। यह शक्तिशाली संयोजन निर्बाध मल्टीटास्किंग और सबसे अधिक मांग वाले कार्यों को भी आसानी से संभालने की क्षमता सुनिश्चित करता है।

  • मेमोरी और स्टोरेज: उपयोगकर्ता 16GB तक LPDDR5X रैम और 256GB लाइटनिंग-फास्ट UFS 4.0 स्टोरेज का लाभ उठा सकते हैं, जो तीव्र प्रतिक्रिया प्रदान करते हुए ऐप्स, मीडिया और फ़ाइलों के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करता है।

  • बैटरी: 5,500mAh की मजबूत बैटरी से लैस, वनप्लस 12R बार-बार रिचार्ज करने की चिंता के बिना विस्तारित उपयोग सुनिश्चित करता है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस फास्ट चार्जिंग तकनीक का समर्थन करता है, जिसमें त्वरित और सुविधाजनक ईंधन भरने के लिए 100W SUPERVOOC चार्जर है।

  • कैमरा: फोटोग्राफी के शौकीन वनप्लस 12आर के बहुमुखी कैमरा सेटअप की सराहना करेंगे। इसमें OIS और EIS सपोर्ट के साथ 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस है, जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न परिदृश्यों में आश्चर्यजनक शॉट्स कैप्चर करने में सक्षम बनाता है। सामने की ओर, स्पष्ट और स्पष्ट सेल्फ-पोर्ट्रेट और वीडियो कॉल के लिए 16MP का सेल्फी कैमरा है।

  • कनेक्टिविटी: वनप्लस 12आर एनएफसी, वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस और एक डुअल नैनो-सिम सेटअप सहित कनेक्टिविटी विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, जिससे आप जहां भी जाएं, निर्बाध कनेक्टिविटी सुनिश्चित होती है।

कीमत और ऑफर

वनप्लस 12R की प्रतिस्पर्धी कीमत 8GB रैम/128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए ₹39,999 और 16GB रैम/256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए ₹45,999 है। यह दो परिष्कृत रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा: कूल ब्लू और आयरन ग्रे।

अपने प्रभावशाली विशिष्टताओं, आकर्षक डिजाइन और प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण के साथ, वनप्लस 12आर का लक्ष्य बिना किसी जोखिम के प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव चाहने वाले उपभोक्ताओं की विविध आवश्यकताओं को पूरा करना है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.