'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' किरदार की मासूमियत बरकरार रखना चाहती हूं : राधिका मदान

मिस्ट्री फिल्म 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान ने बताया कि किस तरह फिल्म ने उन्हें अपने अंदर झांकने पर मजबूर किया। आईएएनएस से बात करते हुए, राधिका ने अपने किरदार सजनी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की।

May 24, 2024 - 07:46
'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' किरदार की मासूमियत बरकरार रखना चाहती हूं : राधिका मदान
'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' किरदार की मासूमियत बरकरार रखना चाहती हूं : राधिका मदान

नई दिल्ली : मिस्ट्री फिल्म 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान ने बताया कि किस तरह फिल्म ने उन्हें अपने अंदर झांकने पर मजबूर किया। आईएएनएस से बात करते हुए, राधिका ने अपने किरदार सजनी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की।

उन्होंने कहा, "सजनी के लिए मुझे वास्तव में दुख हो रहा है। लेकिन इसका उपाय सिर्फ यह है कि आप समाज के लिए अपनी चमक या अपनी मासूमियत को न खोएं। यह बहुत जरूरी है कि आप अपनी नजरों में सही रहें और अपने आप पर भरोसा रखें।" राधिका ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "किसी को बाहरी लोगों के अनुसार अपनी जिंदगी नहीं जीनी चाहिए। इसलिए, मैं सजनी की चमक और मासूमियत को अपने अंदर बरकरार रखने की पूरी कोशिश करूंगी।"

यह भी पढ़े : राजकुमार और जान्हवी स्टारर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का दूसरा गाना हुआ रिलीज

फिल्म की शूटिंग से जुड़े एक किस्से को बताते हुए राधिका ने कहा, "हर एक सीन ने हमें अपने अंदर झांकने पर मजबूर किया। सिर्फ मुझे ही नहीं, बल्कि निर्देशक, सेट पर मौजूद लोगों, को-एक्टर्स को भी.. मुझे लगता है कि हर सीन इंट्रोस्पेक्शन से भरा था।" राधिका ने कहा, "आप अपने बारे में नहीं, बल्कि अपने रोल के बारे में सोचते हैं, लेकिन यह फिल्म आपसे यह सवाल करने पर मजबूर करती है कि आप खुद को कैसे देखते हैं।''

मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित यह फिल्म सजनी शिंदे (राधिका) की कहानी को उजागर करती है, जिसका जिंदगी एक वायरल वीडियो से पूरी तरह से तबाह हो जाती है। इसमें निम्रत कौर, भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार और सुमीत व्यास भी हैं। फिल्म का प्रीमियर 25 मई को एंड एक्सप्लोर एचडी पर होगा। 

यह भी पढ़े : Exclusive : उर्वशी रौतेला का कान्स कस्टम गाउन आलिया भट्ट के मेट गाला आउटफिट से 7 गुना ज्यादा महंगा है



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.