MDM अस्पताल में वाटर कूलर और हवादार कूलर डोनेट की चली मुहिम: आग बरसाने वाली गर्मी से मरीज और परिजन न हों परेशान

जोधपुर शहर के सरकारी अस्पताल मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में नर्सिंग अधिकारी और समाज सेवक भवानी शंकर नायक और उनके मित्रों ने पिछले एक महीने से सेवाभाव की मुहिम की शुरुआत की है। इस मुहिम के तहत, अस्पताल में समाजसेवियों ने वाटर कूलर और एयर कूलर डोनेट किए हैं

May 27, 2024 - 06:46
MDM अस्पताल में वाटर कूलर और हवादार कूलर डोनेट की चली मुहिम: आग बरसाने वाली गर्मी से मरीज और परिजन न हों परेशान
Mdm अस्पताल में वाटर कूलर और हवादार कूलर डोनेट की चली मुहिम: आग बरसाने वाली गर्मी से मरीज और परिजन न हों परेशान

जोधपुर : जोधपुर शहर के सरकारी अस्पताल मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में नर्सिंग अधिकारी और समाज सेवक भवानी शंकर नायक और उनके मित्रों ने पिछले एक महीने से सेवाभाव की मुहिम की शुरुआत की है। इस मुहिम के तहत, अस्पताल में समाजसेवियों ने वाटर कूलर और एयर कूलर डोनेट किए हैं ताकि गर्मी में मरीजों और उनके परिजनों को पीने के लिए ठंडा पानी और विश्राम के लिए ठंडी हवा मिल सके।

देवराज चौहान और गणेश आचार्य ने बताया कि अस्पताल अधीक्षक नवीन किशोरिया की प्रेरणा से नर्सिंग अधिकारी  भवानी नायक ने उनके मित्र  हितेश अग्रवाल सिंघल और जैकी लिम्बा द्वारा इस मुहिम की शुरुआत की थी। इसी कड़ी में दिनांक 26/5/24 को मरीजों के लिए MDM अस्पताल में तीन हवादार टेंट कूलर भी डोनेट किए गए।

यह भी पढ़े : राजस्थान में हीटवेव का कहर, 12 से ज्यादा मौतें, लापरवाह 12 अधिकारियों को नोटिस

अस्पताल अधीक्षक नवीन किसोरिया ने दानदाताओं का स्वागत किया और सभी को संदेश देते हुए कहा कि हमें इस सेवाकार्य की मुहिम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए और अपने मित्रों द्वारा मरीजों के लिए कूलर और वाटर कूलर डोनेट कराना चाहिए, जिससे हम अस्पताल में और अच्छा काम कर सकेंगे।

नर्सिंग अधीक्षक कंचन रावल ने दानदाताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस कार्यक्रम में डॉ. हरीश अग्रवाल, डॉ. दिनेश दत्त शर्मा, डॉ. जीतेंद्र राजपुरोहित, कंचन रावल, गणेश आचार्य, देवराज चौहान, दिलीप डांगी, सुनील तालनिया, बलदेव आदि डॉक्टर और नर्सिंग अधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े : राजस्थान में भीषण गर्मी से 8 लोगों की मौत, 48.8 डिग्री तापमान के साथ बाड़मेर देश में सबसे गर्म



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.