मार्च 1993 मुंबई बम धमाकों के दोषी की महाराष्ट्र की कोल्हापुर जेल में पीट-पीटकर हत्या

मार्च 1993 मुंबई बम धमाकों के एक दोषी की कोल्हापुर सेंट्रल जेल के अंदर पांच विचाराधीन कैदियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मुन्ना को आजीवन कारावास की सजा हुई थी। यह जानकारी रविवार को पुलिस ने दी।

Jun 3, 2024 - 06:39
मार्च 1993 मुंबई बम धमाकों के दोषी की महाराष्ट्र की कोल्हापुर जेल में पीट-पीटकर हत्या
मार्च 1993 मुंबई बम धमाकों के दोषी की महाराष्ट्र की कोल्हापुर जेल में पीट-पीटकर हत्या

कोल्हापुर : मार्च 1993 मुंबई बम धमाकों के एक दोषी की कोल्हापुर सेंट्रल जेल के अंदर पांच विचाराधीन कैदियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मुन्ना को आजीवन कारावास की सजा हुई थी। यह जानकारी रविवार को पुलिस ने दी।

कोल्हापुर के पुलिस अधीक्षक महेंद्र पंडित ने मीडिया को बताया कि दोषी, 59 वर्षीय मोहम्मद अली खान उर्फ ​​मुन्ना पर मुंबई के पांच अन्य कैदियों ने हमला किया। यह घटना सुबह उस समय हुई, जब सभी कैदी कलंबा स्थित जेल में नहाने जा रहे थे।

कैदियों के बीच तीखी नोकझोंक के बाद जमकर मारपीट हुई। पांच विचाराधीन कैदियों ने मैनहोल का ढक्कन खींच लिया और मुन्ना के सिर पर कई बार वार किया। इससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद, जेल अधिकारियों और कोल्हापुर के राजवाड़ा पुलिस स्टेशन की टीम ने हमलावरों को हत्या, दंगा और अन्य आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान ऋतुराज इनामदार, दीपक खोत, शंकर चव्हाण, सौरभ सिद्ध और प्रतीक पाटिल के रूप में हुई। पुलिस और जेल अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.