गृह मंत्री अमित शाह 24 को गोवा में करेंगे जनसभा

Apr 18, 2024 - 22:35
गृह मंत्री अमित शाह 24 को गोवा में करेंगे जनसभा
गृह मंत्री अमित शाह 24 को गोवा में करेंगे जनसभा

पणजी : गोवा भाजपा प्रमुख सदानंद तनावड़े ने गुरुवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 24 अप्रैल को तटीय राज्य में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए तनावडे ने कहा कि राज्य में भाजपा का चुनाव अभियान अच्छा चल रहा है और पार्टी के शीर्ष नेता आने वाले दिनों में गोवा का दौरा करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, "गृह मंत्री अमित शाह 24 अप्रैल को गोवा जाएंगे और अन्य नेता भी आएंगे।"

केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री और उत्तरी गोवा से उम्मीदवार श्रीपद नाइक के साथ-साथ भाजपा की दक्षिणी गोवा से उम्मीदवार और उद्योगपति पल्लवी डेम्पो ने मंगलवार को अपना नामांकन किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दक्षिण गोवा में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने की संभावना है, जहां से भाजपा ने एक महिला उम्मीदवार को मैदान में उतारा है।

इस तटीय राज्य में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में सात मई को दो सीटों, उत्तरी और दक्षिणी गोवा के लिए मतदान होगा।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.