नीतीश ने परिवारवाद पर राजद और कांग्रेस को घेरा, कहा- इनके लिए खुद का परिवार ही सब कुछ

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को परिवारवाद पर एक बार फिर कांग्रेस और राजद को घेरा। उन्होंने कहा कि इनके लिए खुद का परिवार ही सब कुछ है,

May 4, 2024 - 17:35
नीतीश ने परिवारवाद पर राजद और कांग्रेस को घेरा, कहा- इनके लिए खुद का परिवार ही सब कुछ
नीतीश ने परिवारवाद पर राजद और कांग्रेस को घेरा, कहा- इनके लिए खुद का परिवार ही सब कुछ

मुंगेर : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को परिवारवाद पर एक बार फिर कांग्रेस और राजद को घेरा। उन्होंने कहा कि इनके लिए खुद का परिवार ही सब कुछ है, लेकिन हमारे लिए पूरा बिहार परिवार है।

मुंगेर में जदयू प्रत्याशी ललन सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद पर परिवारवाद को लेकर जोरदार कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जब अपने हटे तो बीबी को बनवा दिए, देखिए नौ बच्चे पैदा कर दिए। अब पत्नी के बाद बेटा और फिर बेटी को बना रहे हैं।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि हम लोग कोई बेटा बेटी को बढ़ाए हैं क्या? हमलोग तो पूरे बिहार को पूरा परिवार मानते हैं।

उन्होंने कांग्रेस को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस में क्या हुआ। आजादी की लड़ाई लड़ी, शुरू में जो रहे, बाद में एक एक कर के परिवार के ही लोग आ रहे हैं।

नीतीश कुमार ने राजद के 15 सालों के शासनकाल की याद दिलाते हुए कहा कि 2005 के पहले बिहार का क्या हाल था, यह तो आप सब को याद होगा। पहले महिला, बेटियां शाम के बाद घर से निकलती थी क्या? जब हम लोगों को काम करने का मौका मिला तो बिहार के विकास के लिए काम करना शुरू कर दिया। अब स्थितियां बदली हैं।

उन्होंने कई विकास कार्यक्रमों का भी उल्लेख किया। मुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि आज लोग प्रचार करते चल रहे हैं। कुछ दिन के लिए साथ लिया था, लेकिन जब गड़बड़ करने लगा तो हटा दिया।

मुंगेर में चौथे चरण के तहत 13 मई को मतदान होना है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.