बेंगलुरु में स्ट्रेचर पर वोट डालने गई निमोनिया से पीड़ित 78 साल की महिला

कर्नाटक की 28 लोकसभा सीटों में से 14 पर शुक्रवार को वोटिंग चल रही है। बेंगलुरु के लगभग सभी मतदान केंदों पर लोगों की भीड़ देखी जा सकती है। वहीं 78 वर्षीय कलावती में भी यह जज़्बा साफ दिखाई दिया। निमोनिया से पीड़ित होने के बाद भी महिला ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Apr 26, 2024 - 13:38
बेंगलुरु में स्ट्रेचर पर वोट डालने गई निमोनिया से पीड़ित 78 साल की महिला
बेंगलुरु में स्ट्रेचर पर वोट डालने गई निमोनिया से पीड़ित 78 साल की महिला

बेंगलुरु : कर्नाटक की 28 लोकसभा सीटों में से 14 पर शुक्रवार को वोटिंग चल रही है। बेंगलुरु के लगभग सभी मतदान केंदों पर लोगों की भीड़ देखी जा सकती है। वहीं 78 वर्षीय कलावती में भी यह जज़्बा साफ दिखाई दिया। निमोनिया से पीड़ित होने के बाद भी महिला ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

कलावती को खांसी, सांस फूलने और थकावट के लक्षणों के बाद 23 अप्रैल की शाम को मणिपाल अस्पताल जयनगर ले जाया गया। जहां परीक्षण के बाद उनमें निमोनिया का पता चला।

उनकी गंभीर हालत देखते हुए मणिपाल अस्पताल जयनगर के जीएम, कंसल्टेंट, इंटरनल मेडिसिन डॉ. अरविंद ने तुरंत उनका उपचार शुरू किया।

रिकवरी रूम में होने के बावजूद कलावती ने अपने मतदान अधिकार का प्रयोग करने की इच्छा व्यक्त की।

हालांकि उनके स्वास्थ्य के चलते वोट देना है या नहीं, यह प्रश्न बना रहा। मगर महिला के जज्‍बे को देखते हुए मेडिकल टीम ने मतदान करने में महिला का पूरा साथ दिया।

नर्सिंग टीम की सहायता से कलावती को स्ट्रेचर पर वोट डालने के लिए जयनगर निर्वाचन क्षेत्र में ले जाया गया, जहां उन्होंने वोटिंग की।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.