सीएम योगी के चूरन वाले बयान पर शिवपाल यादव का पलटवार, कहा- इनकी हार पक्की है

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चूरन वाले बयान को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कपड़े तो संतों के पहनते हैं, लेकिन संतों का ज्ञान नहीं है। शिवपाल ने कहा कि सत्यनारायण की कथा के बाद प्रसाद बांटा जाता है

Apr 26, 2024 - 14:01
सीएम योगी के चूरन वाले बयान पर शिवपाल यादव का पलटवार, कहा- इनकी हार पक्की है
सीएम योगी के चूरन वाले बयान पर शिवपाल यादव का पलटवार, कहा- इनकी हार पक्की है

बदायूं : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चूरन वाले बयान को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कपड़े तो संतों के पहनते हैं, लेकिन संतों का ज्ञान नहीं है।

शिवपाल ने कहा कि सत्यनारायण की कथा के बाद प्रसाद बांटा जाता है, लेकिन वो इसे चूरन बता रहे हैं। चूरन चटनी खाने वाले व्यक्ति ने बहुत से लोगों का हाजमा दुरुस्त कर दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि वो बौखला रहे हैं, इन्होंने जनता को भ्रमित किया है, उनकी हार पक्की है।

शिवपाल यादव ने कहा यह समझ चुके हैं कि पहले चरण में हार चुके हैं, पश्चिम से हवा चल पड़ी है और पूर्व तक चलते-चलते आंधी बन जाएगी।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.