हापुड़ में पुलिस ने बुलेट के मॉडिफाइड साइलेंसरों पर चलवाया बुलडोजर

बाइक के साइलेंसर को मॉडिफाई कराकर ध्वनि प्रदूषण करने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। पुलिस ने सैकड़ों बुलेट मोटर साइकिल के मॉडिफाइड साइलेंसरों को निकालकर उन पर बुलडोजर चलवाया है।

May 4, 2024 - 17:47
हापुड़ में पुलिस ने बुलेट के मॉडिफाइड साइलेंसरों पर चलवाया बुलडोजर
हापुड़ में पुलिस ने बुलेट के मॉडिफाइड साइलेंसरों पर चलवाया बुलडोजर

हापुड़ : बाइक के साइलेंसर को मॉडिफाई कराकर ध्वनि प्रदूषण करने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। पुलिस ने सैकड़ों बुलेट मोटर साइकिल के मॉडिफाइड साइलेंसरों को निकालकर उन पर बुलडोजर चलवाया है।

पुलिस ने बताया कि पूर्व में कई वाहनों से साइलेंसर निकलवाए गए थे, लेकिन वाहन चालक साइलेंसर दोबारा लगवा लेते थे। इसी को देखते हुए साइलेंसर नष्ट करने की कार्रवाई की जा रही है।

कई वाहन चालक अपने वाहनों में मॉडिफाइड साइलेंसर लगवाते हैं। वाहनों में मोडिफाइड साइलेंसर लगवाने के बाद इनसे निकलने वाली आवाज से लोगों को परेशानी होती है। पुलिस ने जनवरी से अप्रैल तक 509 मॉडिफाइड साइलेंसर निकलवाए हैं।

सीओ ट्रैफिक वरण मिश्रा ने बताया कि चेकिंग के दौरान पकड़े गए वाहनों से मैकेनिक बुलाकर साइलेंसरों को निकालकर जब्त किया गया था। जब्त किए गए सभी साइलेंसरों पर शनिवार को बुलोडजर चलवाया गया। इस दौरान यातायात प्रभारी उपदेश यादव समेत कई अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे। लोगों ने पुलिस की इस कदम की सराहना की।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.