बॉलीवुड के 'शहजादा' कार्तिक आर्यन हावड़ा ब्रिज पर बाइक राइड करते हुए आए नजर!

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कार्तिक कोलकाता के प्रतिष्ठित हावड़ा ब्रिज पर बाइक राइड करते हुए नजर आ रहे हैं।

Apr 12, 2024 - 18:34
बॉलीवुड के 'शहजादा' कार्तिक आर्यन हावड़ा ब्रिज पर बाइक राइड करते हुए आए नजर!
बॉलीवुड के 'शहजादा' कार्तिक आर्यन हावड़ा ब्रिज पर बाइक राइड करते हुए आए नजर!
बॉलीवुड के 'शहजादा' कार्तिक आर्यन हावड़ा ब्रिज पर बाइक राइड करते हुए आए नजर!

नई दिल्ली : बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कार्तिक कोलकाता के प्रतिष्ठित हावड़ा ब्रिज पर बाइक राइड करते हुए नजर आ रहे हैं।

हासीना के साथ बाइक राइड का मजा

इन वायरल तस्वीरों में कार्तिक एक खूबसूरत हसीना के साथ बाइक राइड का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक ने काले रंग का कुर्ता और पायजामा पहना हुआ है, जबकि हसीना ने ब्लू रंग कि टॉप पहनी हुई है। 


कार्तिक संघ कौन है बंगाली हसीना
 इस हसीना का नाम प्रांतिका दास है, जो पेशे से एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं, याद दिला दें कि प्रांतिका मीका सिंह के 'स्वयंवर मीका दी वोटी' में नजर आ चुकी हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद तो ये कहा जा सकता है कि फिल्म में वे एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं.

'भूल भुलैया 3' की शूटिंग

बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें फिल्म 'भूल भुलैया 3' के एक सीन की शूटिंग के दौरान की हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बाज़मी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

कार्तिक की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस कार्तिक के इस नए लुक और उनकी बाइक राइडिंग स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।