यूट्यूबर कपल ने बहादुरगढ़ में सातवीं मंजिल से कूदकर जान दी, शूटिंग के बाद हुए विवाद का शक

एक चौंकाने वाली घटना में, एक युवा YouTube जोड़े ने कथित तौर पर वीडियो शूटिंग को लेकर हुए विवाद के बाद बहादुरगढ़ में एक ऊंची इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान 25 वर्षीय गर्वित और 22 वर्षीय नंदिनी के रूप में हुई है। दोनों एक साथ YouTube और Facebook पर वीडियो बनाते थे।

Apr 14, 2024 - 08:12
यूट्यूबर कपल ने बहादुरगढ़ में सातवीं मंजिल से कूदकर जान दी, शूटिंग के बाद हुए विवाद का शक
यूट्यूबर कपल ने बहादुरगढ़ में सातवीं मंजिल से कूदकर जान दी, शूटिंग के बाद हुए विवाद का शक ( Image : Social Media )

बहादुरगढ़ : एक चौंकाने वाली घटना में, एक युवा YouTube जोड़े ने कथित तौर पर वीडियो शूटिंग को लेकर हुए विवाद के बाद बहादुरगढ़ में एक ऊंची इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली।

मृतकों की पहचान 25 वर्षीय गर्वित और 22 वर्षीय नंदिनी के रूप में हुई है। दोनों एक साथ YouTube और Facebook पर वीडियो बनाते थे।

सूत्रों के अनुसार, यह घटना 13 अप्रैल की सुबह हुई जब दोनों शूटिंग करके वापस लौटे थे। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई, जिसके बाद उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया।

गर्वित और नंदिनी मूल रूप से देहरादून के रहने वाले थे, लेकिन कुछ दिन पहले ही वे बहादुरगढ़ शिफ्ट हुए थे। वे बहादुरगढ़ के रुहेला रेजीडेंसी की सातवीं मंजिल पर एक किराए के घर में रहते थे और उनके साथ पांच अन्य लोग भी रहते थे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है। लोगों ने इस युवा जोड़े की आत्महत्या पर दुख जताया है।

यह घटना सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। लोग इस घटना पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.