गिरीश मातृभूतम ने फ्रेशवर्क्स के सीईओ पद से दिया इस्तीफा

गिरीश मातृभूतम ने फ्रेशवर्क्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी के प्रेसिडेंट डेनिस वुडसाइड फ्रेशवर्क्स के नए सीईओ होंगे।

May 3, 2024 - 14:23
गिरीश मातृभूतम ने फ्रेशवर्क्स के सीईओ पद से दिया इस्तीफा
गिरीश मातृभूतम ने फ्रेशवर्क्स के सीईओ पद से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली: गिरीश मातृभूतम ने फ्रेशवर्क्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनी के प्रेसिडेंट डेनिस वुडसाइड फ्रेशवर्क्स के नए सीईओ होंगे। गिरीश मातृभूतम ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट में कहा, "वह अपने करियर में एक नए अध्याय की घोषणा कर रहे हैं।" उन्होंने कहा, "मैंने फ्रेशवर्क्स के सीईओ के रूप में पद छोड़ने और कार्यकारी अध्यक्ष की भूमिका में परिवर्तन करने का फैसला लिया है। यह फैसला बिना सोचे विचारे नहीं लिया गया है। यह हमारी सामूहिक दृष्टि और हमारी कंपनी के भविष्य में गहरे विश्वास के साथ आया है।" फ्रेशवर्क्स की स्थापना 14 साल पहले चेन्नई में एक छोटे स्टार्टअप के रूप में की गई थी। अब यह एक ग्लोबल सॉफ्टवेयर-एस-ए-सर्विस (सास) प्लेयर है और नैस्डैक पर सूचीबद्ध होने वाली पहली भारतीय सास कंपनी है। गिरीश मातृभूतम ने एक अलग मैसेज में कहा, "हम दुनिया भर में 67 हजार से ज्यादा ग्राहकों के सच्चे दोस्त हैं। हमारे ग्लोबल 'कुदुम्बा' में अब 4 हजार 900 से अधिक प्रतिभाशाली सदस्य हैं।" उन्होंने कहा, "फ्रेशवर्क्स मेरे बच्चे की तरह है और समय के साथ मैंने इसे बढ़ते देखा है।" गिरीश मातृभूतम के इस्तीफे की घोषणा के बाद, फ्रेशवर्क्स के शेयरों में लगभग 25 प्रतिशत की गिरावट आई। रिपोर्ट के अनुसार, मातृभूतम अब भारत में टीमों के साथ अधिक समय बिताने और वुडसाइड के विश्वसनीय सलाहकार बनने के लिए दीर्घकालिक उत्पाद दृष्टि और एआई पर फोकस करेगा। उन्होंने कहा, "हमारा मिशन वही है, जो पहले था। हमारा भविष्य उज्ज्वल है। आगे का रास्ता असीमित संभावनाओं से भरा है और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि वुडसाइड का नेतृत्व हमें कहां ले जाता है।"

आईएएनएस एफजेड/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.