पाकिस्तान में एक बस नाले में गिरी, 20 लोगों की मौत

पाकिस्तान के डायमेर जिले में शुक्रवार को एक यात्री बस बड़े नाले में गिर गई। इस हादसे में कम से 20 लोगों की मौत हो गई और 21 अन्य घायल हो गए। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, घटना शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे हुई।

May 3, 2024 - 18:04
पाकिस्तान में  एक बस नाले में गिरी, 20 लोगों की मौत
पाकिस्तान में एक बस नाले में गिरी, 20 लोगों की मौत

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के डायमेर जिले में शुक्रवार को एक यात्री बस बड़े नाले में गिर गई। इस हादसे में कम से 20 लोगों की मौत हो गई और 21 अन्य घायल हो गए। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, घटना शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे हुई। बस के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया था, जिस कारण ये हादसा हुआ। बस रावलपिंडी से गिलगित की ओर जा रही थी। बस में 43 लोग सवार थे। सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और गृह मंत्री मोहसिन नक़वी ने लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है और संवेदना व्यक्त की है।

आईएएनएस एफजेड/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.