दमिश्क के बाहरी इलाके में इजरायली हवाई हमले में 8 सैनिक घायल

इजरायल ने सीरिया की राजधानी दमिश्क के पास एक सैन्य स्थल पर कब्जे वाले गोलान हाइट्स की दिशा से हवाई हमला किया, जिसमें आठ सैनिक घायल हो गए।

May 3, 2024 - 15:53
दमिश्क के बाहरी इलाके में इजरायली हवाई हमले में 8 सैनिक घायल
दमिश्क के बाहरी इलाके में इजरायली हवाई हमले में 8 सैनिक घायल

दमिश्क: इजरायल ने सीरिया की राजधानी दमिश्क के पास एक सैन्य स्थल पर कब्जे वाले गोलान हाइट्स की दिशा से हवाई हमला किया, जिसमें आठ सैनिक घायल हो गए। सीरियाई रक्षा मंत्रालय ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है। सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स ने बताया कि दमिश्क के दक्षिण-पश्चिमी ग्रामीण इलाके कुनीत्रा प्रांत और कब्जे वाले सीरियाई गोलान हाइट्स के साथ साझा प्रशासनिक सीमा पर विस्फोटों की आवाज सुनी गई। समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने ब्रिटेन स्थित निगरानी समूह के हवाले से बताया, विस्फोटों के साथ संदिग्ध इजरायली ड्रोन ने भी उड़ान भरी। ऑब्जर्वेटरी के निदेशक रामी अब्दुल-रहमान ने कहा कि यह वर्तमान में उपलब्ध एकमात्र जानकारी है। यह हमला पिछले महीने में इजरायली हमलों में कथित गिरावट के बाद हुआ है।

आईएएनएस एफजेड/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.