प्रणवी, दीक्षा सहित तीन भारतीयों ने जर्मन मास्टर्स में कट पार किया

इस सप्ताह शुरुआत करने वाली सात भारतीयों में से तीन गोल्फर जर्मन मास्टर्स में दो राउंड के बाद कट पार करने में कामयाब रहीं। इन तीन खिलाड़ियों में नवोदित खिलाड़ी प्रणवी उर्स, दो बार की एलईटी विजेता दीक्षा डागर और त्वेसा मलिक शामिल हैं।

May 19, 2024 - 13:08
प्रणवी, दीक्षा सहित तीन भारतीयों ने जर्मन मास्टर्स में कट पार किया
प्रणवी, दीक्षा सहित तीन भारतीयों ने जर्मन मास्टर्स में कट पार किया

ब्रैंडनबर्ग(जर्मनी) : इस सप्ताह शुरुआत करने वाली सात भारतीयों में से तीन गोल्फर जर्मन मास्टर्स में दो राउंड के बाद कट पार करने में कामयाब रहीं। इन तीन खिलाड़ियों में नवोदित खिलाड़ी प्रणवी उर्स, दो बार की एलईटी विजेता दीक्षा डागर और त्वेसा मलिक शामिल हैं।

प्रणवी (73) और दीक्षा (73) दो राउंड के बाद तीन ओवर के स्कोर और संयुक्त 30वें स्थान पर हैं जबकि त्वेसा (77) पांच ओवर के स्कोर और संयुक्त 55वें स्थान के साथ कट पार करने में कामयाब रहे। कट पांच ओवर के स्कोर पर लगाया गया और 66 खिलाड़ी कट पार कर फ़ाइनल राउंड में जाने में सफल रहीं।

स्नेहा सिंह (75) एक शॉट से, वाणी कपूर (77) तीन शॉट से और अमनदीप द्राल(78) पांच शॉट से कट पार नहीं कर पाईं।अवनि प्रशांत ने दूसरे दौर के बीच से ही अपना नाम वापस ले लिया।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.