IPL 2024 : मयंक यादव चोटिल , राहुल ने कहा 'शायद कुछ और मैचों की जरूरत'

लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के कप्तान केएल राहुल ने शुक्रवार को युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव की चोट के बारे में अपडेट देते हुए कहा कि इस तेज गेंदबाज को वापसी करने से पहले "शायद कुछ और मैचों की जरूरत है"।

Apr 13, 2024 - 11:27
IPL 2024 : मयंक यादव चोटिल , राहुल ने कहा 'शायद कुछ और मैचों की जरूरत'
IPL 2024 : मयंक यादव चोटिल , राहुल ने कहा 'शायद कुछ और मैचों की जरूरत' ( Image : IPL )

लखनऊ: लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के कप्तान केएल राहुल ने शुक्रवार को युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव की चोट के बारे में अपडेट देते हुए कहा कि इस तेज गेंदबाज को वापसी करने से पहले "शायद कुछ और मैचों की जरूरत है"।

मयंक यादव को पेट में दर्द

  • एलएसजी के पिछले मैच के दौरान, मयंक रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ सिर्फ एक ओवर फेंकने के बाद मैदान से बाहर चले गए।
  • बाद में, टीम के मुख्य कार्यकारी ने बताया कि स्पीडस्टर को "पेट के निचले हिस्से में दर्द" हुआ है और उसके कार्यभार को नियंत्रित किया जाएगा।

राहुल ने कहा वापसी में देरी

  • राहुल ने कहा कि तेज गेंदबाज वापसी के लिए तैयार है, हालांकि टीम को उसे थोड़ा पीछे खींचने की जरूरत है ताकि वे उसे जल्दी वापस न ले आएं।
  • उन्होंने कहा, "मयंक बहुत बुरा नहीं है, वह अच्छा दिखता है, अच्छा महसूस कर रहा है लेकिन हम यह भी सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम उसे बहुत जल्दी वापस न ले जाएं। वह युवा है, हमें उसके शरीर की रक्षा करने की जरूरत है।"

दिल्ली ने 6 विकेट से जीत दर्ज की

  • दिल्ली कैपिटल्स ने छह विकेट से जीत के साथ इतिहास रच दिया क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) पहली बार आईपीएल में अपने घरेलू मैदान पर 160 से अधिक के लक्ष्य का बचाव करने में विफल रही।

राहुल ने स्वीकार किया '15-20 रन कम थे'

  • राहुल ने अफसोस जताया कि उनकी टीम बचाव योग्य स्कोर बनाने में "15-20 रन पीछे" रह गई और उन्होंने मैच को अपनी टीम के पक्ष में मोड़ने का श्रेय कुलदीप यादव और जेक फ्रेजर-मैकगर्क को दिया।

फ्रेजर मैकगर्क ने किया शानदार प्रदर्शन

  • नवोदित जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने डीसी का सफल पीछा किया। मैकगर्क, जिन्होंने पिछले साल पेशेवर क्रिकेट इतिहास में सबसे तेज शतक लगाया था, ने अपनी आईपीएल यात्रा की शुरुआत छक्के के साथ की और 35 गेंदों में 55 रन बनाकर मेहमान टीम को जीत दिलाने में मदद की।

राहुल ने फ्रेजर मैकगर्क की प्रशंसा की

  • राहुल ने ऑस्ट्रेलियाई युवा खिलाड़ी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह अपने साथ जो आश्चर्यजनक पहलू लेकर आए, उसने एलएसजी को आश्चर्यचकित कर दिया।

एलएसजी रविवार को केकेआर से भिड़ेगी

  • आईपीएल में अपने अभियान को पलटने के उद्देश्य से एलएसजी रविवार को ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से भिड़ेगी।


BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।