स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में शरीर के कई अंगों पर चोट लगने की पुष्टि

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, स्वाति के बाएं पैर, दाहिनी आंख, चेहरे और सिर पर चोट लगने की पुष्टि हुई है।स्वाति शुक्रवार को मेडिकल जांच कराने एम्स पहुंची थीं।

May 18, 2024 - 21:34
स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में शरीर के कई अंगों पर चोट लगने की पुष्टि
स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में शरीर के कई अंगों पर चोट लगने की पुष्टि

नई दिल्ली : दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, स्वाति के बाएं पैर, दाहिनी आंख, चेहरे और सिर पर चोट लगने की पुष्टि हुई है।

स्वाति शुक्रवार को मेडिकल जांच कराने एम्स पहुंची थीं। उन्होंने सिर पर भी चोट लगने की बात कही थी।

बीते दिनों उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार पर पेट, छाती और दूसरे अंगों पर हमला करने का आरोप लगाया था।

मुख्यमंत्री आवास से सामने आए वीडियो में सुरक्षाकर्मी स्वाति को बाहर ले जाते हुए देखे जा रहे हैं। यह वीडियो 13 मई का है। वीडियो में स्वाति चलने में असमर्थ प्रतीत हो रही हैं।

इस बीच, आरोपी बिभव कुमार के नाम से आए मेल में स्वाति द्वारा लगाए गए आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया गया है। मेल में कथित तौर पर बिभव ने कहा कि स्वाति ने मुझे काफी दिनों पहले झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी। उसके आरोप सत्यता से परे और राजनीति से प्रेरित हैं।

स्वाति ने इस मामले में दिल्ली पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराकर कोर्ट में भी अपना बयान दर्ज करवा दिया है।

इससे पहले स्वाति ने अपने सोशल मीडिया एक्स हैंडल पर पोस्ट कर आम आदमी पार्टी पर आरोपी बिभव कुमार को बचाने का आरोप लगाया था।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on Bharat Update. Follow Bharat Update on Facebook, Twitter.

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.