कांग्रेस का घोषणा पत्र जनता की आवाज : कमल नाथ

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को जनता की आवाज बताया है। कमलनाथ ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "कांग्रेस के मेनिफेस्टो में जनता की जरूरतों और सही मुद्दों को जगह दी गई है।

Apr 25, 2024 - 16:11
कांग्रेस का घोषणा पत्र जनता की आवाज : कमल नाथ
कांग्रेस का घोषणा पत्र जनता की आवाज : कमल नाथ

भोपाल : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को जनता की आवाज बताया है।

कमलनाथ ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "कांग्रेस के मेनिफेस्टो में जनता की जरूरतों और सही मुद्दों को जगह दी गई है। यह मेनिफेस्टो देश की असली आवाज है, जिसे राहुल गांधी ने 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान सुना, समझा और महसूस किया है।"

कमल नाथ का कहना है, "कांग्रेस के पांच न्याय युवाओं, महिलाओं, किसानों, श्रमिकों और भागीदारी न्याय के माध्यम से हर कमजोर वर्ग को संबल और शक्ति देने का अभिनव प्रयास है। कांग्रेस के साथ आईये और सभी को न्याय दिलाने के महाअभियान को मजबूत करिये। हम युवाओं को रोजगार, किसानों को कर्जमाफी, एमएसपी, महिलाओं को 8,500 रुपए महीने, श्रमिकों को 400 रुपए प्रतिदिन का पारिश्रमिक, जातिगत जनगणना जैसी अनेकों जनहितैषी योजनाओं के साथ आपके बीच हैं।"

--आईएएनएस

एसएनपी/एबीएम



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.