भारत की बढ़ती शक्ति कुछ ताकतों को पसंद नहीं आ रही है : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को आगरा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत की बढ़ती हुई शक्ति कुछ ताकतों को पसंद नहीं आ रही है उन्होंने कहा कि यहां डिफेंस कॉरिडोर बन रहा है।

Apr 25, 2024 - 17:56
भारत की बढ़ती शक्ति कुछ ताकतों को पसंद नहीं आ रही है : पीएम मोदी
भारत की बढ़ती शक्ति कुछ ताकतों को पसंद नहीं आ रही है : पीएम मोदी

आगरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को आगरा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत की बढ़ती हुई शक्ति कुछ ताकतों को पसंद नहीं आ रही है  उन्होंने कहा कि यहां डिफेंस कॉरिडोर बन रहा है यह देश की सेना को आत्मनिर्भर बनाने के लिए है डिफेंस कॉरिडोर से सेना मजबूत होगी जो लोग बैठकर मलाई खा रहे थे, वह देश में शस्त्र बनने से बौखला गए हैं वह नहीं चाहते कि भारत की सेना आत्मनिर्भर बने इसलिए वह मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि दुनियाभर में जो हथियारों के दलाल हैं जो पुरानी सरकारों को घूस देकर अपने काम कराने में एक्सपर्ट हो गए जिन पुरानी सरकारों में बैठे लोगों को मलाई खाने को मिलती थी, वो अब बौखला गए हैं बहुत नाराज हैं वो नहीं चाहते हैं कि भारत की सेना आत्मनिर्भर बने इसलिए वे एकजुट हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति ने देश को बांटकर रख दिया है। आज मोदी तुष्टीकरण को समाप्त करके संतुष्टीकरण की ओर आगे बढ़ रहा है। कांग्रेस ने मेनिफेस्टो जारी किया है, उस पर शत-प्रतिशत मुस्लिम लीग का ठप्पा लगा है आज मैं आपसे मांगने के लिए आया हूं मैं आपसे विकसित भारत के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। देश एकजुट होकर कह रहा है - फिर एक बार मोदी सरकार। भाजपा गांव-गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है।

आईएएनएस विकेटी/एबीएम



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.