तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, जानें क्या है मामला

साउथ और बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है। यह समन 2023 में आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है।

Apr 25, 2024 - 11:40
तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, जानें क्या है मामला
तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, जानें क्या है मामला

मुंबई: साउथ और बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है। यह समन 2023 में आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है।

मामला क्या है?
महाराष्ट्र साइबर फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान झेलना पड़ा था. ऐसे में अब पुलिस ने इस मामले में अब तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया है. हालांकि तमन्ना से पहले भी इस मामले में पहले ही गायक बादशाह, अभिनेता संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडीज के मैनेजरों से पूछताछ की जा चुकी है।

तमन्ना भाटिया को क्यों बुलाया गया?

तमन्ना भाटिया को गवाह के तौर पर बुलाया गया है। साइबर सेल का मानना ​​है कि तमन्ना भाटिया के पास इस मामले से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी हो सकती है।

तमन्ना भाटिया ने क्या कहा?

तमन्ना भाटिया ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

आगे क्या होगा?

तमन्ना भाटिया को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर सेल के सामने पेश होना होगा। पूछताछ के बाद साइबर सेल आगे की कार्रवाई करेगा।

संजय दत्त किए गए तलब
तमन्ना भाटिया से पहले इस सिलसिले में अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को तलब किया गया था, लेकिन अभिनेता उनके सामने पेश नहीं हुए थे. इस पर संजय ने बयान दर्ज करने के लिए तारीख और समय मांगा था और पेशी की तारीख को लेकर कहा था कि वो उस दिन भारत में नहीं थे.



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)