अब विकसित मथुरा का होगा प्रयास : हेमा मालिनी

हिंदी फिल्मों में लंबे समय तक काम करने के बाद राजनीति में आने वाली मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी तीसरी बार मथुरा से चुनावी मैदान में हैं। वह मथुरा से भाजपा की उम्मीदवार हैं।वह अपने क्षेत्र में प्रचार के लिए जुटी हैं।

Apr 25, 2024 - 13:27
अब विकसित मथुरा का होगा प्रयास : हेमा मालिनी
अब विकसित मथुरा का होगा प्रयास : हेमा मालिनी

मथुरा: हिंदी फिल्मों में लंबे समय तक काम करने के बाद राजनीति में आने वाली मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी तीसरी बार मथुरा से चुनावी मैदान में हैं। वह मथुरा से भाजपा की उम्मीदवार हैं।

वह अपने क्षेत्र में प्रचार के लिए जुटी हैं। हेमा मालिनी का कहना है कि अब और ज्यादा विकसित मथुरा का प्रयास होगा।

आईएएनएस से हेमा मालिनी की हुई बातचीत के प्रमुख अंश...

सवाल :- इस बार के चुनाव में मुद्दे और चुनौतियां क्या हैं?

जवाब :- पिछले दो कार्यकाल में अधूरे रह चुके कार्यों को पूर किया जायेगा। नए कार्यों को भी कराया जायेगा। तीसरी बार के कार्यकाल में विकासित मथुरा की प्राथमिकता होगी। विकास के कार्य कभी समाप्त होने वाले नहीं हैं। यह अनवरत चलती रहती है। जो यहां के सांसद होंगे, उनमें ऊर्जा का होना आवश्यक है। तब कोई काम हो सकेगा। मथुरा के लिए ऊर्जावान सांसद ही चाहिए। जो हमेशा जनपद के विकास में मजबूती से जुटा रहे।

सवाल :- बेरोजगारी के मुद्दे पर विपक्ष घेर रहा है? भाजपा की क्या रणनीति है।

जवाब :- आरोपों में कोई दम नहीं है। सबकुछ ठीक चल रहा है। खासकर रोजगार को लेकर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत काम किया है। अनेक योजनाएं चल रही हैं। नौजवानों को उनका लाभ उठाना चाहिए। विपक्ष के सवाल उठाने से सबकुछ हो जायेगा क्या? किसी को कहीं नहीं जाना है। नौजवान जाकर भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलें। तमाम जानकारियां सरकारी वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। उसका इस्तेमाल करें।

सवाल :- पिछले चुनाव में आरएलडी ने आपके खिलाफ प्रत्याशी लड़वाया था। इस बार साथ आने से कितना लाभ होगा?

जवाब :- भाजपा और रालोद का गठबंधन होना सकारात्मक है। जयंत जी अच्छा काम कर रहे हैं। उनके आने से मुझे खुशी है। हमारे लिए यह प्लस पॉइंट है।

सवाल :- श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर कुछ कहेंगी?

जवाब :- मामला न्यायालय में है। प्रकरण चल रहा है। मैं क्या बोलूं? न्यायालय को डिसाइड करने दीजिये, फिर बात करेंगे।

सवाल :- राजनीति में बहुत से फिल्मी सितारे आए और चले गए पर आप डटी रहीं।

जवाब :- आप कहीं के सांसद बनेंगे तो पहले अपने दिमाग में एक विजन बनाना होगा। तमाम क्षेत्र मुझे भी दिए जा रहे थे, जैसे- नोएडा, गाजियाबाद आदि। परंतु, मैंने मथुरा को ही चुना; क्योंकि यहां विकास करने के लिए काफी अवसर हैं। यदि कोई अयोध्या का सांसद बनता है तो यह गर्व का विषय होगा। कार्य करने के लिए वहां भी तमाम अवसर हैं। वह व्यक्ति अद्वितीय और अच्छा काम करेगा। जिसे हमेशा याद किया जाएगा।

सवाल :- इस पंचवर्षीय में कौन-कौन से कम होने हैं?

जवाब :- 84 कोश परिक्रमा मार्ग निर्माण, यमुना सफाई, शिक्षा में भी काम करना है। माथुरा में सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू करने हैं। हमारी पारंपरिक कलायें निखारेंगी। सब कुछ तैयार है। इंफ्रास्ट्रक्चर तो है ही बस उसकी देखभाल करना है। देखभाल का दायित्व भी हमारा ही बनता है।

--आईएएनएस



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.