आईपीएल 2024 : पंजाब किंग्स ने सैम करन के दम पर राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया

बारसापारा स्टेडियम में बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन के 65वें मैच में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) ने राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को पांच विकेट से हरा दिया। पीबीकेएस ने अपने कप्तान सैम करन के दम पर 145 रन के मामूली स्कोर का पीछा किया, जिसमें कामयाबी मिली।

May 16, 2024 - 06:48
आईपीएल 2024 : पंजाब किंग्स ने सैम करन के दम पर राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया
आईपीएल 2024 : पंजाब किंग्स ने सैम करन के दम पर राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया

गुवाहाटी : यहां के बारसापारा स्टेडियम में बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन के 65वें मैच में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) ने राजस्थान रॉयल्स (आरआर) को पांच विकेट से हरा दिया। पीबीकेएस ने अपने कप्तान सैम करन के दम पर 145 रन के मामूली स्कोर का पीछा किया, जिसमें कामयाबी मिली।

अवेश खान के ओवर से संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम में कुछ जान लौट आई, क्योंकि दिल्ली के पूर्व तेज गेंदबाज ने दूसरी पारी के छठे ओवर में रिले रोसौव और शशांक सिंह के विकेट लेकर टीम को खेल में वापस ला दिया।

जब ऐसा लग रहा था कि पंजाब हार की कगार पर है, तो कप्तान सैम करन आए, जिन्होंने शानदार अर्धशतक बनाया और अपनी टीम को जिता दिया। कुरेन और जितेश शर्मा की 63 रन की साझेदारी ने उनकी पारी में स्थिरता ला दी और उन्हें खेल जीतने के लिए अनुकूल स्थिति में ला दिया।

पंजाब किंग्स का गेंदबाजी आक्रमण आज पहले ओवर से ही आक्रामक था, जब सैम करन ने युवा यशस्वी जयसवाल को बोल्ड कर दिया। इसके बाद गेंदबाजी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला, क्योंकि रॉयल्स खेल में अपनी पकड़ बनाने में नाकाम रहे।

यह भी पढ़े : इंपैक्ट प्लेयर नियम ने गेंदबाज़ों के आंकड़े बिगाड़ दिए: स्टार्क

रविचंद्रन अश्विन के रूप में अप्रत्याशित सहयोगी ने पराग के साथ मिलकर 50 रन की साझेदारी करके टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

रॉयल्स थोड़ी परेशानी में हैं, क्योंकि बुधवार के नतीजे में उनकी लगातार चौथी हार हुई और लीग लीडर्स के खिलाफ जीत के अलावा, केकेआर उन्हें एसआरएच और सीएसके दोनों के बेहतर रन रेट के साथ दूसरे स्थान पर रहने से रोक सकते हैं।

संक्षिप्त स्कोर : राजस्थान रॉयल्स 20 ओवर में 144/9 (रियान पराग 48, रविचंद्रन अश्विन 28, सैम करन 2-24, राहुल चाहर 2-26) पंजाब किंग्स से 18.5 ओवर में 145/5 से हार गए (सैम करन 63 नाबाद, रिले रोसौव 22, अवेश खान 2-28, युवजेंद्र चहल 2-31) पांच विकेट से।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.