सीबीएसई परीक्षा परिणाम: बीआर मॉडर्न स्कूल के छात्रों ने बाजी मारी!

आज सीबीएसई बोर्ड परीक्षा की 12वीं व दसवीं के परीक्षा परिणाम घोषित हो गए। शहर के बीआर मॉडर्न स्कूल में परीक्षा परिणाम को लेकर विद्यालय परिवार एवं छात्रों ने खुशी जताई।

May 13, 2024 - 21:47
सीबीएसई परीक्षा परिणाम: बीआर मॉडर्न स्कूल के छात्रों ने बाजी मारी!
सीबीएसई परीक्षा परिणाम: बीआर मॉडर्न स्कूल के छात्रों ने बाजी मारी! ( Image : Social Media )

पौड़ी / मुकेश बछेती : आज सीबीएसई बोर्ड परीक्षा की 12वीं व दसवीं के परीक्षा परिणाम घोषित हो गए। शहर के बीआर मॉडर्न स्कूल में परीक्षा परिणाम को लेकर विद्यालय परिवार एवं छात्रों ने खुशी जताई। परीक्षा परिणामों में 12वीं कक्षा में जयेश कुकरेती ने 96 प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय में टॉप किया। तथा कक्षा दसवीं में मानसी पेंट 96.6 प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय में टॉप किया। वही इस दौरान विशेष रावत ने 94.01%, किरन रावत ने 92.8% अंक प्राप्त किए। 

जिसमें किरन रावत ने विषम आर्थिक परिस्थितियों एवं भौगोलिक परिस्थितियों में कठिन परिश्रम कर परीक्षा में सफलता प्राप्त की। विद्यालय के प्रधानाचार्य दामोदर प्रसाद मंमगाई ने बताया कि किरन रावत शुरू से ही मेधावी छात्र रही। बताया कि वह हर रोज विद्यालय 4 किलोमीटर पैदल चलकर आती थी।

उसके पिता विद्यालय में चतुर्थ श्रेणी के पद पर कार्यरत हैं। वही विशेष रावत ने भी कड़ी मेहनत कर परीक्षा में सफलता हासिल की है विशेष रावत के पिता विद्यालय में सुरक्षाकर्मी के पद पर तैनात हैं। छात्र किरन रावत ने कहा कि यदि एकाग्र होकर परिश्रम किया जाए तो सफलता प्राप्त की जा सकती है। इस दौरान विद्यालय परिवार एवं छात्रों ने आपस में मिठाइयां बांट खुशी का इजहार किया।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.