‘आप-कांग्रेस’ पर सीएम हिमंता का कटाक्ष, कहा- दोनों इलू-इलू कर रहे हैं

पंजाब में ‘एक-दूसरे’ के खिलाफ और दिल्ली में ‘एक साथ’ चुनाव लड़ने को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष किया है।सीएम हिमंता सोमवार को बीजेपी प्रत्याशी परनीत कौर के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पटियाला पहुंचे, जहां उन्होंने दोनों ही पार्टियों की जमकर खिंचाई की।

May 13, 2024 - 18:00
‘आप-कांग्रेस’ पर सीएम हिमंता का कटाक्ष, कहा- दोनों इलू-इलू कर रहे हैं
‘आप-कांग्रेस’ पर सीएम हिमंता का कटाक्ष, कहा- दोनों इलू-इलू कर रहे हैं

पटियाला : पंजाब में ‘एक-दूसरे’ के खिलाफ और दिल्ली में ‘एक साथ’ चुनाव लड़ने को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष किया है।

सीएम हिमंता सोमवार को बीजेपी प्रत्याशी परनीत कौर के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पटियाला पहुंचे, जहां उन्होंने दोनों ही पार्टियों की जमकर खिंचाई की।

उन्होंने कहा, “पंजाब में ‘आप’ और ‘कांग्रेस’ एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रही है, जबकि दिल्ली में दोनों इलू-इलू कर रहे हैं। यह कितनी बड़ी नौटंकी हो रही है। यहां (पंजाब) दोनों ही एक-दूसरे के खिलाफ हैं और दिल्ली में साथ मिलकर इलू-इलू कर रहे हैं।“

हिमंता ने आगे कहा, “राहुल गांधी कह रहे हैं कि केजरीवाल मेरे बाप हैं और केजरीवाल कह रहे हैं कि राहुल मेरे बेटे हैं, लेकिन पंजाब में दोनों एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं। यह ड्रामा नहीं तो और क्या है? यह पूरा ड्रामा है। दोनों इंडी गठबंधन से होने के दावे करते हैं, लेकिन पंजाब में आकर दोनों कहते हैं कि हम अलग-अलग हैं। यह किस तरह का ड्रामा कर रहे हैं ये लोग? आप बोलिए, हम एक साथ हैं या कहिए कि हम साथ नहीं हैं।“



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.