उर्वशी रौतेला: हवाई अड्डे पर प्रशंसकों का प्यार और WIBA ग्लोबल अवॉर्ड की खुशी

हवाई अड्डे पर उर्वशी रौतेला के प्रशंसक उन्हें खूबसूरत 'लाल गुलाब' कहकर बुलाते हैं, जबकि पपराज़ी उन्हें प्रतिष्ठित WIBA ग्लोबल पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनने पर बधाई देते हैं। उर्वशी रौतेला एक खूबसूरत और प्रतिभाशाली हसलर हैं जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में जबरदस्त मेहनत की है और इसलिए, उन्हें निश्चित रूप से किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।

May 31, 2024 - 00:11
उर्वशी रौतेला: हवाई अड्डे पर प्रशंसकों का प्यार और WIBA ग्लोबल अवॉर्ड की खुशी
उर्वशी रौतेला: हवाई अड्डे पर प्रशंसकों का प्यार और WIBA ग्लोबल अवॉर्ड की खुशी

मुंबई : हवाई अड्डे पर उर्वशी रौतेला के प्रशंसक उन्हें खूबसूरत 'लाल गुलाब' कहकर बुलाते हैं, जबकि पपराज़ी उन्हें प्रतिष्ठित WIBA ग्लोबल पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनने पर बधाई देते हैं।

उर्वशी रौतेला एक खूबसूरत और प्रतिभाशाली हसलर हैं जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में जबरदस्त मेहनत की है और इसलिए, उन्हें निश्चित रूप से किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।

उनकी कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है और हम उन्हें सभी सही कारणों से प्यार करते हैं।  71.3 मिलियन से अधिक की अद्भुत और प्रभावशाली इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के साथ, उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली, सम्मानित और पसंदीदा हस्तियों में से एक के रूप में प्रशंसा और सम्मान मिलता है।

यह भी पढ़े : कान्स 2024 में 58 करोड़ के ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में जलवा बिखेरतीं दिखी उर्वशी रौतेला!

अपनी कई मिस यूनिवर्स की प्रमुख जीत से लेकर एक जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, आकर्षक और आकर्षक अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है, यह सब उनके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है। 

 इस साल 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल वास्तव में उर्वशी रौतेला के लिए और सभी सही कारणों से एक विशेष अवसर था।  दिवा ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह आज भारत की सबसे प्रतिष्ठित महिला वैश्विक सुपरस्टार हैं और कान्स में उन्हें जिस तरह का प्यार और स्वागत मिला, वह बहुत कुछ कहता है।  इस वर्ष उर्वशी रौतेला को जो उपचार और आतिथ्य मिला,

वह न केवल उनके बॉलीवुड समकालीनों बल्कि कई अन्य हॉलीवुड डीवाज़ से भी बेहतर था।  प्रतिष्ठित मेरिल स्ट्रीप के सामने एक विशेष सम्मान जीतने से लेकर 'क्वीन ऑफ कान्स' का टैग हासिल करने और अंततः रेड कार्पेट इतिहास में सबसे बड़े कस्टम-मेड गाउन पहनने का विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने तक, उन्होंने यह सब किया।  इतना ही नहीं, उन्हें सेलेना गोमेज़, बेला हदीद और हेइडी क्लम जैसी शानदार प्रीमियर प्रस्तुतियों के लिए प्रतिष्ठित स्टैंडिंग ओवेशन और सम्मान मिला।

अंतर्राष्ट्रीय मंच पर एक के बाद एक इन सभी उपलब्धियों और प्रशंसाओं ने उर्वशी की प्रशंसक संख्या में जबरदस्त वृद्धि की और आश्चर्य की बात यह है कि भारत वापस आने पर उनका सच्चा और विशेष वीरतापूर्ण स्वागत किया गया।  अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण, वह एक बार फिर से उड़ान भर रही थी और हवाई अड्डे पर एक सुंदर और आकर्षक लाल कस्टम हाई-चिक, अलंकृत पोशाक में देखी गई, जो क्लास और लालित्य को बड़े पैमाने पर दर्शाती है।  हमेशा की तरह, उर्वशी इतनी दयालु और विनम्र थीं कि उन्होंने प्रशंसकों और अन्य लोगों के साथ खुशियों का आदान-प्रदान किया।  

यह भी पढ़े : Exclusive : उर्वशी रौतेला का कान्स कस्टम गाउन आलिया भट्ट के मेट गाला आउटफिट से 7 गुना ज्यादा महंगा है

जहां एयरपोर्ट पर उनके शानदार लुक के लिए प्रशंसकों ने उन्हें खूबसूरत लाल गुलाब कहा, वहीं लोगों ने उन्हें प्रतिष्ठित WIBA ग्लोबल पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनने के लिए भी बधाई दी।  इस तथ्य को देखते हुए कि इस सम्मान का पिछला प्राप्तकर्ता एलोन मस्क की मां मेय मस्क जैसा प्रतिष्ठित व्यक्ति है, पुरस्कार के लिए विश्वसनीयता और सम्मान हर तरह से बढ़ जाता है।  हमेशा की तरह, उर्वशी रौतेला ने अपने सौम्य लुक से साबित कर दिया कि वह दुनिया की सबसे बदमाश और खूबसूरत लड़की हैं और सही मायने में भारत का वैश्विक गौरव हैं।  क्या आप उस वायरल वीडियो को देखना चाहते हैं।

जहां उर्वशी रौतेला को सारा प्यार और सराहना मिली?  हेयर यू गो -काम के मोर्चे पर, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं। इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ।  इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी।  इसके अलावा वह 'जेएनयू' नाम की फिल्म में एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। 



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.