धोनी और फ्लेमिंग की मौजूदगी से मेरा काम आसान होता है : ऋतुराज गायकवाड़

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 58 गेंदों में नाबाद 67 रनों की शानदार पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को जीत दिलाने वाले कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि टीम के लिए महत्वपूर्ण फैसले लेने में महेंद्र सिंह धोनी और मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग की मौजूदगी उनके काम को आसान बनाती है।

Apr 9, 2024 - 00:52
धोनी और फ्लेमिंग की मौजूदगी से मेरा काम आसान होता है : ऋतुराज गायकवाड़
धोनी और फ्लेमिंग की मौजूदगी से मेरा काम आसान होता है : ऋतुराज गायकवाड़ ( Image : Social Media )

चेन्नई: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 58 गेंदों में नाबाद 67 रनों की शानदार पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को जीत दिलाने वाले कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ( Ruturaj Gaikwad ) ने कहा कि टीम के लिए महत्वपूर्ण फैसले लेने में महेंद्र सिंह धोनी और मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग की मौजूदगी उनके काम को आसान बनाती है।

सीएसके ने पहले KKR को 137 रनों पर रोकने के बाद 17.4 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच को 14 गेंद शेष रहते सात विकेट से जीतने के बाद ऋतुराज ने पुरस्कार समारोह में कहा, "इस टीम में मुझे वास्तव में किसी को कुछ बताने की ज़रूरत नहीं है। हर कोई बहुत उत्साहित है, माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी) और (स्टीफन) फ्लेमिंग अभी भी महत्वपूर्ण फैसलों को लेने के लिए मौजूद हैं।"

ऋतुराज इस मौके पर आईपीएल में अपनी पहली अर्धशतकीय पारी को याद कर थोड़े भावुक भी हुए। उन्होंने कहा, "मुझे पुरानी बातें याद आ गईं। आईपीएल में जब मैंने अपना पहला अर्धशतक जड़ा था तब भी माही भाई मेरे साथ मैच समाप्त करने के लिए मौजूद थे।"

यह भी पढ़े : IPL 2024: जडेजा, गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स पर 7 विकेट से जीत दिलाई

मैच में धीमी बल्लेबाजी का जिक्र किए जाने पर उन्होंने कहा, "अजिंक्य (रहाणे) के चोटिल होने के कारण जिम्मेदारी मेरे ऊपर थी और मैं टीम के दूसरे खिलाड़ियों को कठिन परिस्थिति में नहीं डालना चाहता था... मैं यह नहीं कहूंगा कि मेरी शुरुआत धीमी है, टी20 में कई बार आप एक या दो गेंदों में चीजों को पलट देते हैं। कभी-कभी आपको आगे बढ़ने के लिए थोड़े भाग्य की जरूरत होती है। विशेषज्ञ शायद मेरे स्ट्राइक रेट के बारे में बात करेंगे।"

ऋतुराज ने कहा कि वे अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं और उन्हें विश्वास है कि वे जल्द ही बेहतर प्रदर्शन करेंगे।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.