'आवारगी' गाने के लिए निखिल कामथ ने आदित्य नारायण संग फिर किया काम

प्रसिद्ध संगीतकार निखिल कामथ ने एक बार फिर वेब सीरीज 'रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी' के गाने 'आवारगी' के लिए प्रतिभावान गायक आदित्य नारायण के साथ काम किया है।

Jul 6, 2024 - 11:56
'आवारगी' गाने के लिए निखिल कामथ ने आदित्य नारायण संग फिर किया काम
'आवारगी' गाने के लिए निखिल कामथ ने आदित्य नारायण संग फिर किया काम

मुंबई : प्रसिद्ध संगीतकार निखिल कामथ ने एक बार फिर वेब सीरीज 'रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी' के गाने 'आवारगी' के लिए प्रतिभावान गायक आदित्य नारायण के साथ काम किया है।

कामथ ने नारायण की हर भाव-भंगिमा को गाने में बेहद खूबसूरती के साथ पेश करने की उनकी क्षमता की तारीफ की है।

इससे पहले आदित्य ने ‘पापा द ग्रेट’ के टाइटल सॉन्ग को अपनी आवाज से सजाया था और अब वे निखिल के साथ ‘आवारगी’ के लिए फिर से साथ आए हैं।

अपने काम के बारे में बात करते हुए निखिल ने कहा, “जब आदित्य रिकॉर्डिंग के लिए आए, तो वह पूरी तरह से तैयार थे। उन्होंने गाने में हर भाव-भंगिमा को बखूबी पेश किया और गाने को बेहतरीन अंजाम तक पहुंचाया।”

निखिल ने कहा, “वे बहुत ही पेशेवर और बहुमुखी गायक हैं। जब वे बच्चे थे, तो चीजों को जल्दी समझ लेते थे। आज भी उनमें वह गुण है। आकाश और स्मिता घोष सहित सोनी लिव की पूरी टीम को फाइनल ट्रैक बहुत पसंद आया।”

निखिल की म्यूजिक से सजा रोमांटिक नंबर ‘आवारगी’ अनुष्का और विराट के बीच विकसित होते रिश्ते के सार को बखूबी दर्शाता है।

यह सीरीज अनुष्का (जेनिफर विंगेट द्वारा अभिनीत) और विराट (करण वाही द्वारा अभिनीत) के किरदारों के बीच जटिल गतिशीलता को दर्शाती है। इसमें रीम शेख और विवान बाथेना भी हैं।

बतौर संगीतकार निखिल का करियर शानदार रहा है। फिल्मी और गैर-फिल्मी परियोजनाओं दोनों में वो बराबर का दखल रखते हैं। संगीतकार जोड़ी निखिल-विनय की जोड़ी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दोनों ने मिलकर 'बेवफा सनम', 'इंग्लिश बाबू देसी मेम', 'तुम बिन', 'हम तुम्हारे हैं सनम' और 'फिर मिलेंगे' जैसी फिल्मों के लिए संगीत तैयार किया था।

अब निखिल 15 से अधिक वर्षों से स्वतंत्र रूप से काम कर रहे हैं। उन्होंने कई भावपूर्ण धुनें बनाई हैं, जिन्‍हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया है।

'रायसिंघानी बनाम रायसिंघानी' सोनी लिव पर स्ट्रीम हो रही है।

वहीं, आदित्य का पहला पार्श्व गीत 1992 में नेपाली फिल्म 'मोहनी' के लिए था। 1995 में उन्होंने अपने पिता उदित नारायण के साथ 'अकेले हम अकेले तुम' के लिए एक गीत गाया था।

उन्होंने 'रंगीला', 'परदेस' और 'जब प्यार किसी से होता है' जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में भी अपनी छाप छोड़ी। 2009 में उन्होंने विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी 'शापित' में मुख्य भूमिका निभाई थी।

आदित्य 'सा रे गा मा पा चैलेंज', 'एक्स फैक्टर इंडिया' और 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' जैसे रियलिटी शो के होस्ट भी रह चुके हैं।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.