देश का दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी विपक्ष के नेता हैं : हरियाणा बीजेपी सांसद

हरियाणा से बीजेपी राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। रोहतक भाजपा कार्यालय में एक बैठक में शिरकत करने पहुंचे राम रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि जो राहुल गांधी ने सदन में बोला, उसकी पूरा देश निंदा कर रहा है।

Jul 6, 2024 - 19:45
देश का दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी विपक्ष के नेता हैं : हरियाणा बीजेपी सांसद
देश का दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी विपक्ष के नेता हैं : हरियाणा बीजेपी सांसद

रोहतक : हरियाणा से बीजेपी राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। रोहतक भाजपा कार्यालय में एक बैठक में शिरकत करने पहुंचे राम रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि जो राहुल गांधी ने सदन में बोला, उसकी पूरा देश निंदा कर रहा है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बिना बुद्धि के बोलते हैं, यह बात पूरा देश जानता है। यह हमारे देश का दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी विपक्ष के नेता हैं। अब पता नहीं सदन में उन्हें कितने दिन झेलना पड़ेगा।

हाथरस की घटना पर उन्होंने कहा कि महिलाओं को बहका कर कोई भी बाबा बन जाता है। जिस तरह की घटना हाथरस में हुई है, उसमें बाबा से भी पूछताछ की जानी चाहिए। उनकी भी इस समागम को लेकर बड़ी जिम्मेदारी थी। यही नहीं इस तरह के समागम के लिए आचार संहिता और व्यवस्था तय होनी चाहिए।

हरियाणा लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी की वजह से भारतीय जनता पार्टी को बहुत नुकसान हुआ है। यह उनकी मजबूरी का गठबंधन था।

फिलहाल प्रदेश की मौजूदा सरकार जिस तरह से काम कर रही है। उससे तय है कि भारतीय जनता पार्टी की तीसरी बार राज्य में सरकार बनने वाली है। हम पूरे दमखम के साथ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और बड़ी जीत हासिल करेंगे।

हरियाणा में नई सरकार इस साल मार्च में बनी थी, जब भाजपा ने दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व वाली जेजेपी के साथ अपने साढ़े चार साल पुराने संबंध तोड़ लिए थे और मनोहर लाल खट्टर की जगह नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाया था।

विधानसभा में कुल 90 विधायक हैं। हालांकि, बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद की मौत, बिजली मंत्री रणजीत सिंह के इस्तीफे और अंबाला लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद मुलाना के विधायक वरुण चौधरी के इस्तीफे के बाद सदन में अब 87 विधायक हैं।

भाजपा के पास 41 विधायक हैं और उसे हरियाणा लोकहित पार्टी के एकमात्र विधायक गोपाल कांडा और एक निर्दलीय विधायक नयन पाल रावत का समर्थन प्राप्त है।

विपक्ष में कांग्रेस के पास 29 विधायक हैं, जेजेपी के पास 10 और इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) के पास एक विधायक है। तीन निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस को अपना समर्थन दिया है, जबकि एक अन्य निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू भाजपा के विरोध में आवाज उठा रहे हैं।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.